कंगना रनौत का शिवसेना पर तगड़ा वार, तस्‍वीरें शेयर कर पूछा- क्या यह बलात्कार नहीं?

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर हमला बोला है । कंगना ने महाराष्ट्र की सरकार को निशाने पर लिया । कंगना ने ट्विटर पर अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि शिवसेना ने उनके मंदिर को क़ब्रिस्तान में तब्दील कर दिया । टूटे हुए दफ्तर की कई तस्‍वीरें कंगना ने शेयर की हैं, साथ ही दफ्तर की पहले की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं, जब उसे तैयार किया गया था ।

मंदिर को श्‍मशान बना दिया

ऑफिस के टूटने से पहले और बाद की कुछ तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने सवाल किया है- “जो कभी मंदिर था उसे क़ब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?” इसके साथ कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने अपना दर्द बयां किया, लिखा –  “एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में… यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?”

छीन लिया रोजगार …

टूटे घर की कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-  “मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोज़गार छीन लिया, एक फ़िल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोज़गार देतीं है, एक फ़िल्म रिलीज़ होकर थिएटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोज़गार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं.”

अवैध निर्माण बताकर हुई थी कार्रवाई

पिछले हफ्ते ही 9 सितंबर को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने ‘अवैध निर्माण’ बताकर कंगना के पाली हिल्स स्थित ऑफिस में जमकर तोड़-फोड़ मचाई थी । उससे ठीक एक दिन पहले ही दफ्तर पर नोटिस चस्‍पा कर अवैध निर्माण की जानकारी दी गई थी । कंगना ने अपने ट्वीट की सीरीज में कांग्रेस को भी टैग किया, और हैशटैग में ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ भी यूज किया । कंगना धड़ाधड़ अ्वीट कर रही हैं, सोशल मीडिया पर उन्‍हें लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *