पायल घोष-अनुराग कश्यप मामले पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिया बयान, महिला आयोग पर बोला ये!

नई दिल्ली। बॉलीवुड का काला सच धीरे धीरे सामने आ रहा है ऐसा फैंस का कहना है. फैंन का यूं बॉलीवुड पर बोलना बहुत लोगों को सच भी लग रहा है क्योंकि आए दिन बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरे सामने आ रही हैं. ऐसी खबरो पर अब राजनीति के ताल्लुक रखने वाले लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों पर कमेंट्स किया है. वह राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की देखरेख करती हैं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले में पहले ही बयान जारी कर दिया है. उन्होंने एक चैनल को दिए बयान में कहा कि एनसीडब्ल्यू अपना कर रहा है.

स्मिति ईरानी ने कहा,”मैं एक संवैधानिक पद पर हूं जो राष्ट्रीय महिला आयोग की निगरानी करता है. एनसीडब्ल्यू ने एक सार्वजनिक बयान दिया है, इसलिए मेरे लिए यह संवैधानिक क्षेत्र में किसी विशेष मामले को लेकर बोलना और इस पर टिप्पणी करना अनुचित होगा. उन्हें अपने तरीके से काम करने दीजिए.”

एनसीडब्ल्यू ने रविवार को एक ट्वीट के जरिए पायल घोष से आयोग को लिखित में शिकायत दर्ज करवाने और पुलिस के साथ इस मामले की जांच करने के के लिए कह चुकी हैं. इसके साथ ही महिला आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा का बयान वीडियो में शेयर किया था. महिला आयोग ने ट्वीट कर लिखा,”पायल घोष द्वारा अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का हैरानजनक आरोपों पर हमारी अध्यक्ष रेखा शर्मा का बयान. महिला आयोग पुलिस को इस मामले में शिकायत करेगा. पीड़िता को भी इस मामले में जानकारी देने के लिए कहा है.”

बता दें कि बॉलीवुड के कई लोगों ने इस मामले में अनुराग कश्यप को सपोर्ट भी किया है. ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी की आखिर इस मामले में और कौम कौन सी नई बात सामने आती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *