शिवराज सरकार का बड़ा एक्शन, पत्नी से मारपीट करने वाले ADG पुरुषोत्तम शर्मा सस्पेंड

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बहुचर्चित अतिरिक्त महानिदेशक पुरुषोत्तम शर्मा केस (ADG Purushottam Sharma Case) में शिवराज सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. गृह विभाग ने अतिरिक्त महानिदेशक (एडीजी) पुरुषोत्तम शर्मा को सस्पेंड कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, गृह विभाग ने पाया कि पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा उनकी पत्नी की पिटाई के वीडियो पर दिया गया स्पष्टीकरण असंतोषजनक है. तो वहीं वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद एक महिला ने पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी और उनके बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत की है. हालांकि पुलिस ने इस शिकायत को कार्रवाई योग्य नहीं बताते हुए महिला को कोर्ट जाने की सलाह दी है. एडिशनल एसपी राजेश सिंह भदोरिया ने बताया कि एक महिला ने शाहपुरा थाने में शिकायत की है. शिकायत में उन्होंने मां बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

हालांकि यह मामला पुलिस अहस्तक्षेप का है. इसलिए पुलिस ने उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दी है. शाहपुरा थाने में जिस महिला ने शिकायत की है, वह वही महिला है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी के द्वारा बनाया गया था. इस वीडियो के जरिए महिला को लेकर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए थे. इस वीडियो में महिला के फ्लैट पर पुरुषोत्तम शर्मा भी नजर आ रहे थे. उनकी पत्नी ने जब भी वीडियो बनाया था उस दौरान पुरुषोत्तम शर्मा और उस महिला के संबंधों को लेकर भी उनकी पत्नी ने कई सवाल उठाए थे.

महिला ने खुद को बताया न्यूज एंकर !

महिला ने शाहपुरा में की शिकायत में बताया कि मैं एक चैनल में सीनियर एंकर के पद पर कार्यरत हूं. मेरे साथ मेरा 11 साल का बेटा रहता है. क्योंकि पत्रकारिता से जुड़े होने के कारण मेरा मिलना जुलना कई अधिकारियों और राजनेताओं से होता है. बीते रविवार 27 सितंबर को शाम 7:00 बजे डीजी पुरुषोत्तम शर्मा जी का फोन मेरे पास आया कि वह मेरे घर के पास ही हैं. मैंने उन्हें चाय पर आमंत्रित कर दिया. डीजी साहब मेरे लिए पिता तुल्य जैसे हैं. वह मेरे घर आए मैंने उनके लिए चाय और नाश्ता लगा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *