मास्‍क से था परहेज, अब हो गया कोरोना, अमरीकी राष्‍ट्रपति ट्रंप पत्‍नी समेत COVID-19 पॉजिटिव

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं । ट्रंप ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी । उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप भी संक्रमण की शिकार हो गई हैं । ये खबर अमेरिका ही नहीं दुनिया में ट्रेंड कर रही है  । वर्तमान में अमेरिका कोरोना संक्रमण के केस में सबसे आगे चल रहा है और देश में स्थिति बद से बदतर होती जा रही है ।

ट्रंप ने किया ट्वीट

अमरीकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी । उन्‍होंने बताया कि वो और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं । उनका कोरोना वायरस का टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आ गया है । ट्रंप ने शुक्रवार सुबह किए ट्वीट में लिखा कि हम दोनों अपना क्वारंटीन पीरियड और रिकवरी प्रोसेस तुरंत शुरू कर रहे हैं और इस संकट काल से एक साथ निकल जाएंगे ।

निजी सलाहकार कोरोना संक्रमित

दरअसल डॉनल्‍ड ट्रंप की की निजी सलाहकार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ही उन्‍होंने ये टेस्ट कराया । आपको बता दें व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं और इसके बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी उनकी निजी सलाहकार के कोरोना के शिकार होने के बाद उन्होंने और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने भी कोरोना का टेस्ट करवाया ।

मास्क से परहेज करते थे ट्रंप

अमेरिका में कोराना संक्रमण को लेकर हालात पहले से ही भयावह थे । अमेरिका में स्थिति गंभीर हो रही थी लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप इसे लेकर गंभीर नहीं थे । कई समारोहों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में वो बिना मास्क ही नजर आते थे । ट्रंप ने तो ये तक कहा था कि मैं इसकी जरूरत नहीं समझता । हालांकि बाद में उन्होंने मास्क उपयोग करना शुरू कर दिया था । दरअसल ट्रंप के साथ उनकी निजी सलाहकार होप हिक्स ने बीते मंगलवार को ही क्लीवलैंड में होने वाली प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए ट्रंप के साथ एयर फोर्स वन में सफर किया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *