Bigg Boss 14: क्या निक्की तम्बोली Sidharth Shukla से शादी करने की बना रहीं योजना?

जब बिग बॉस (Bigg Boss) कोई टास्क देते हैं तो चीजें हमेशा दिलचस्प मोड़ लेती हैं. इस बार ‘फ्रेशर्स’ को सबसे अनूठा काम दिया गया है जो उन्हें ‘सीनियर्स’ के खिलाफ खड़ा करेगा और बिग बॉस के घर के हालात बदल देगा.

6 अक्टूबर रात 10:32 बजे
सारा गुरपाल जैस्मीन भसीन के लिए एक शायरी पेश करती है, जबकि अभिनव शुक्ला ऐसा निक्की तंबोली के लिए करते हैं. वे सभी निक्की की नकल करते हुए कहते हैं कि उन्हें वाकई में यकीन होगा कि वह मासूम हैं. पवित्रा जैस्मीन से कहती हैं कि घर के अंदर कोई भी परिपक्व नहीं है. गौहर खान, एजाज खान की तारीफ करती है, जो उन्हें बताता है कि वह लगातार बर्तन धोने का काम कर रहा है. वह कहता है कि वह बर्तन साफ करने की जिम्मेदारी फिर से लेना चाहता है. सिद्धार्थ उन्हें याद दिलाते हैं कि उन्हें कैसे हल्के में लिया जा रहा है.

राहुल वैद्य शहजाद देओल से उम्र के बारे में बात करते हैं. पवित्रा पुनिया राहुल को अपना फिगर दिखाती है. गौहर कहती हैं कि सभी खाने-पीने के तुरंत बाद अपने-अपने बर्तन धोएंगे. अभिनव कहते हैं कि अगर सभी में मानवता है, तो उन्हें खुद ही अपना काम करना होगा. गौहर, एजाज को बेडरूम की जिम्मेदारी सौंपती हैं. पवित्रा कहती हैं कि राहुल का काम सबसे आसान है. गौहर एजाज से दोबारा बर्तन का काम संभालने के लिए कहती हैं, क्योंकि दूसरे कनटेस्टेंट यह काम करना नहीं जानते हैं. एजाज बर्तन के काम के लिए सहमत हो जाते हैं. गौहर यकीन दिलाती हैं कि  अगल सप्ताह जिम्मेदारियां बदल दी जाएंगी.

6 अक्टूबर, रात 10:42 बजे
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने गौहर को बताया कि उन्हें चुनौती देने वाले लोगों से एक किक मिलती है. गौहर आपस में विचारों के अंतर के बारे में बात करती हैं. सिद्धार्थ और हिना, गौहर से कहते हैं कि वह कनटेस्टेंट के बीच हालात को सुलझाएं नहीं, क्योंकि तब चीजें आसान हो जाएंगी. बिग बॉस घोषणा करते हैं कि हर कनटेस्टेंट नोमिनेट हुआ है और उन्हें खुद को बचाने के लिए टास्क दिया जाएगा. पवित्रा को सबसे पहले कनफैशन रूप  में बुलाया जाता है. वह एक रूल बुक के साथ बाहर आती हैं, जो इम्युनिटी के बारे में है. टास्क को नाम दिया गया है ज्वेल थीफ.

यह टास्क राजकुमारी गौहर और हिना को लेकर है, जो कनटेस्टेंट में से अपने लिए योग्य पति खोज रही हैं. महिला कनटेस्टेंट यहां चोर के किरदार में होंगी, जिनका सरदार सिद्धार्थ होगा. जीतने वाला कनटेस्टेंट नोमिनेश से बच जाएगा. जैस्मीन और सिद्धार्थ टास्क पर चर्चा करते हैं. हिना सिद्धार्थ को ‘चोरनियां का सरदार’ कहती है. टास्क शुरू होता है और निक्की टास्क में शामिल होने की कोशिश करती है, पर सिद्धार्थ उन्हें रोक देते हैं. वह लड़कियों को निर्देश देते हैं कि बजर बजने के बाद उन्हें चोरी करनी है. गौहर, सिद्धार्थ को एक लड़के को गार्ड के रूप में रखने के लिए कहती हैं. एजाज जैस्मीन को भटकाने की कोशिश  करते हैं. वह निक्की को परखने लगता है और उसे जाने के लिए कहता है. सिद्धार्थ, निशांत से बहस करने लगता है. शहजाद और सिद्धार्थ भी एक बहस में पड़ जाते हैं.

हिना झगड़े का आनंद ले रही है और लड़ाई जारी रखने के लिए कह रही हैं. गौहर सिद्धार्थ को बताती है कि यह रणनीति एक ‘तबाही’ है. दोनों में बहस हो जाती है. सिद्धार्थ ने रुबीना से टास्क के बारे में पूछा, और वह कहती है कि उसके पास दूसरों के जितने गहने नहीं है. गौहर और जान टास्क में पीछे रहते हैं. सिद्धार्थ उनका मजाक उड़ाते हैं, कहते हैं कि यह उनका नुकसान है. वह कहते हैं ‘लूट गई रानी’ और ‘राज्य चल गया’. गौहर कहती हैं कि टास्क को  बढ़ावा देने में कोई मजा नहीं है. जैस्मीन कहती है कि टास्क और डकैती जारी रहेगी.

गौहर बताती हैं कि टास्क में रानियों को प्रसन्न करना है, पर यह अब तक नहीं हुआ है. सिद्धार्थ और गौहर बहस में पड़ जाते हैं. शुक्ला कहते हैं कि यहां लड़कों से रखवाली करवाना गलत था. गौहर कहती है कि सिद्धार्थ ने टास्क शुरू करने से पहले ही खत्म कर दिया है. जान ने गौहर काफी प्रभावित हुईं. सिद्धार्थ, हिना से कहते हैं कि ‘रानी’ गहने नहीं छुपा सकती और फिर वह एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं. सिद्धार्थ भी गौहर के साथ बेडरूम में आ गया है और जान गौहर को बताने आया है कि वह उनसे खुश होंगी. वे अभी भी टास्क खत्म होने को लेकर बहस कर रहे हैं.

6 अक्टूबर, रात 11:12 बजे
खासतौर पर राहुल और शहजाद, अपने गहने लहरा कर पवित्रा को  चिढ़ाते हैं. हिना सिद्धार्थ को अपने साथ भागने के लिए कहती है. हिना अभिनव के साथ सैर करती हैं और निक्की उन्हें फॉलो कर रही है. सिद्धार्थ फिर से एजाज के साथ बहस करने लगते हैं. गौहर सिद्धार्थ को फिर से रूल बुक दिखाती है और वे फिर से बहस करने लगते हैं.

6 अक्टूबर, रात 11:24 बजे
सिद्धार्थ और गौहर को लगता है कि वे अपने-अपने सीजन में हैं. एजाज बीच में आ जाते हैं और सिद्धार्थ उनसे भी लड़ने लगते हैं. एजाज कहते हैं कि उन्हें बिग बॉस से टास्क को दोबारा शुरू करने के लिए कहना चाहिए. एजाज फिर लोगों से मिलते हैं और फैसला करते हैं कि कौन जीता है.

सिद्धार्थ अंदर आते हैं, बातचीत करना बंद नहीं करते. इससे गौहर परेशान हो जाती है. वे अपने-अपने गहनों की गिनती करते हैं. राहुल कहते हैं कि वह अपनी ज्वैलरी पवित्रा को देना चाहते थे, पर उनके खेल की वजह से उन्होंने ऐसा नहीं किया. एजाज कहते हैं कि लड़कों में से किसी एक को इम्युनिटी मिलनी चाहिए. राहुल का कहना है कि ज्वैलरी होने के बावजूद, वह इस टास्क में हिस्सा नहीं लेंगे. राहुल और जान के बीच बहस हो जाती है. एजाज जैस्मीन के पीछे चला जाता है और वह सिद्धार्थ को खोज रही हैं. निशांत और अभिनव, भसीन से संपर्क करते हैं.

उनके जाने के बाद, वे राहुल के बारे में बात करते हैं. जैस्मीन राय लेने के लिए सिद्धार्थ के पास जाती हैं. वह उन्हें सलाह देता है कि वह विपक्षी टीम के पास मदद के लिए न जाए. निशांत कहते हैं कि राहुल ने पहली बार अपना असली रंग दिखाया है. हिना लड़कों से अपनी ज्वैलरी पवित्रा को देने के लिए कहती हैं, जिसने वादा किया है कि वह आगे उनकी मदद करेगी. राहुल अपनी ज्वैलरी गौहर को दे देते हैं, जिसे वह अभिनव को दे देती हैं. बिग बॉस टास्क समाप्त होने की घोषणा करते हैं. लड़कों के पास 25 ज्वैलरी होती है, और अभिनव यह टास्क जीत जाते हैं. अब वह नोमिनेशन से बाहर हो गए हैं.

6 अक्टूबर, रात 11:43 बजे
राहुल और पवित्रा आपस में बात करते हैं. वह कहता है कि वह यहां रिश्ते बनाने के लिए नहीं आया है.

6 अक्टूबर, रात 11:53 बजे
बर्तन धोते समय एजाज अपनी उंगली काट लेते हैं और जान उनकी मदद करते हैं. एजाज फिर गौहर के पास यह कहते हुए पहुंचता है कि वाश बेसिन में एक कांच का गिलास था. कपड़े धोने के बाद जैस्मीन तनाव में हैं. डिटर्जेंट कपड़ों से निकल ही नहीं रहा है. जैस्मीन इस बात से परेशान है कि उन्हें दोबारा कपड़े धोने हैं. रुबीना चकित है और अभिनव मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं. जैस्मिन स्वीकार करती है कि उसने कपड़े कभी साफ नहीं धोए हैं. इस पर सारा अपनी हंसी नहीं रोक पाती. जैस्मीन कहती है कि उसने कपड़े गीले किए और दूसरी बाल्टी में भी धोए. वह इसे एक कठिन कार्य कहती है. गौहर ने सिद्धार्थ की टांग खींचते हुए कहा कि निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं. जैस्मीन निक्की से पूछती है कि क्या सिद्धार्थ से शादी करने का उनका सपना रहा है. वह कहते हैं कि निक्की तम्बोली को उनकी दुल्हन बनना चाहिए.

1. द ज्वेल टास्क
जब घर के सभी सदस्य गाने  ‘क्या करूं ओ लेडीज मैं हूं आदत से मजबूर’ की धुन में जागते हैं, तब इस सीजन के पहले नोमिनेश टास्क का ऐलान कर दिया जाता है. ज्वेल थीफ टास्क को पावित्रा पुनिया पढ़ती हैं, जिसमें बताया गया है कि फ्रेशर्स को अपने सीनियर्स से ज्वेलरी जीत कर उन्हें प्रसन्न करना है. इस टास्क में जिसके पास सबसे ज्यादा ज्वेलरी होगी, वह नोमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगा. जैसे ही टास्क शुरू होता है, सिद्धार्थ, गौहर और हिना अपनी-अपनी टीमों को निर्देश देने लगते हैं.

pic
2. सिद्धार्थ शुक्ला बनाम हिना खान, गौहर खान
गौहर और हिना की टीमों ने अपने ज्वेल थीफ कार्य को पूरी ईमानदारी के साथ करने का फैसला किया और अपने सीनियर्स का दिल जीता. हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला अपने नियमों के साथ खेलना पसंद करते हैं और अपनी टीम को निर्देश देते हैं कि हिना और गौहर के सिंहासन पर बैठने से पहले ज्वेलरी को हथिया लें. सिद्धार्थ की टीम ने गहने चुराने के लिए तेजी के साथ हमला किया.

pic
3. गौहर बनाम सिद्धार्थ
हिना खान उनकी कार्रवाई को नजरअंदाज करती हैं, जबकि गौहर सिद्धार्थ के आक्रामक कदम से परेशान हो जाती हैं. इसे गौहर ‘तबाही’ कहती हैं. सिद्धार्थ कहते हैं कि यह उनकी रणनीति है. फिर दोनों के बीच गर्मा-गर्मी हो जाती है.

pic
4. एजाज बनाम सिद्धार्थ 
बाद में, एजाज खान बर्तन साफ करने से मना कर देता है और टीम के अन्य सदस्यों के साथ बहस में पड़ जाता है, क्योंकि वह बराबर जोर देकर कहता है कि हर कनटेस्टेंट को खुद ही अपने कप और प्लेट साफ करने होंगे. वह सिद्धार्थ पर ज्वेल थीफ टास्क को बर्बाद करने का आरोप भी लगाते हैं.

pic
5. राहुल, पवित्रा आए करीब
बिग बॉस के घर में सिर्फ हंगामा ही नहीं हुआ. राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच कुछ मीठे पल भी आए. पवित्रा राहुल को खाना पकाने के टिप्स देती हुई दिखाई देती है, जिन्हें वह बड़ी ध्यान से सुनते हैं. बाद में, उसने पवित्रा से कहा कि उसे खाना पका कर खिलाने वाली लड़की पसंद आती है.

pic

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *