महिला कार्यकर्ता ने प्रत्याशी का किया विरोध, तो कांग्रेसियों ने धकिया कर पीटा, वीडियो

देवरिया/लखनऊ। यूपी के देवरिया सदर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है, यहां कांग्रेस ने मुकुंद मणि भास्कर को उम्मीदवार बनाया है, जिससे नाराज पार्टी की एक महिला नेता ने जमकर हंगामा काटा, वो भास्कर को टिकट दिये जाने से नाराज थी, हालांकि पार्टी ऑफिस में जब वो अपनी नाराजगी जता रही थी, तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर उनके साथ बदसलूकी की, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो को केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी शेयर किया है।

विरोध जता रही थी

वीडियो में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी ऑफिस में उम्मीदवार की घोषणा के बाद अपना विरोध जता रही थी, इसी बीच वहां मौजूद दर्जनभर कांग्रेस कार्यकर्ता महिला नेता के पास आ धमके और चिल्लाने लगे, इसमें कुछ लोग उन्हें धक्का देकर मारपीट भी करते नजर आ रहे हैं, वीडियो में दिख रहा है कि महिला जब किसी नेता से बात कर रही थी, तभी पीछे से उनके सिर पर तेज हाथ लगता है और मारपीट शुरु हो जाती है।

महिला को पीट रहे हैं

वीडियो शेयर करते हुए केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने लिखा कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता चुनावी टिकट मांगने के लिये एक महिला को पीट रहे हैं, इधर एक चैनल से बात करते हुए महिला ने कहा कि पार्टी ने गलत शख्स को उम्मीदवार बनाया है, वो बलात्कारी है, मैं अपने नेता को कह रही हूं कि गलत आदमी को टिकट दिया गया है, इससे पार्टी की छवि खराब होगी, टिकट किसी ऐसे नेता को दिया जाना चाहिये, जिसका चरित्र अच्छा हो, मगर मेरे इतना कहते ही मेरे साथ मारपीट शुरु हो गई।

बीजेपी विधायक का निधन

आपको बता दें कि देवरिया सदर से बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह का अगस्त 2020 में निधन हो गया था, जिसके बाद ये सीट खाली हुई है, उनका लखनऊ में दिल का दौरा पड़ने की वजह से इंतकाल हो गया था, वो 75 साल के थे, यूपी में 7 सीटों पर उपचुनाव होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *