राधे मां को भारी पड़ गया Bigg Boss, अखाड़ा परिषद ने तोड़ा नाता; कह दी ये बड़ी बात

खुद को भगवान घोषित करने वाली विवादित (Self-Proclaimed Godwoman) महिला धर्मगुरु राधे मां की बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंट्री वाले वीडियो को लेकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (Akhil Bhartiya Akhara Parishad) ने नाराजगी जाहिर की है. दरअसल, संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने राधे मां से अब किनारा कर लिया है. अखाड़ा का कहना है कि राधे मां ने साधुं-सतों की मान मर्यादा को ठेस पहुंचाई है.

जूना अखाड़ा से भी निष्कासित हो चुकीं राधे मां
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (ABAP President Mahant Narendra Giri) ने राधे मां को लेकर बयान जारी किया है. उन्होंने कहा, ‘राधे मां का किसी भी अखाड़े से फिलहाल कोई संबंध नहीं है. वह नहीं कोई संन्यासी हैं और न ही साध्वी हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व में जूना अखाड़े ने उन्हें सनातन धर्म के प्रचार और प्रसार के लिए महामंडलेश्वर की पदवी जरूर दी थी, लेकिन बाद में उनके बारे में सच्चाई का पता चलने पर जूना अखाड़े ने भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था.’

किसी भी शो को ज्वाइन करने के लिए स्वतंत्र हैं राधे मां
महंत नरेंद्र गिरी ने आगे कहा, ‘राधे मां को धर्म, धर्म ग्रंथों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्हें बस गाना और नाचना आता है और ये चीजें उन्हें किसी भी तरह से धार्मिक तो बिल्कुल भी नहीं बनातीं.’ महेंद्र गिरी ने सभी लोगों से अपील कि वे राधे मां को साधु और संतों के साथ न जोड़ें. उन्होंने आगे बताया कि राधे मां किसी भी शो को ज्वाइन करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र थीं क्योंकि यह उनकी निजी पसंद थी.

आशीर्वाद देने बिग बॉस के घर में आईं थी राधे मां
मालूम हो कि कलर्स वालों ने हाल ही में बिग बॉस के घर में राधे मां की एंट्री का वीडियो शेयर किया था. तब ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि राधे मां बतौर कंटेस्टेंट रिएलिटी शो में एंटर करेंगी. हालांकि शो के प्रीमियर पर सलमान खान ने बताया कि राधे मां सिर्फ घरवालों को अपना आशीर्वाद देने आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *