TRP रेटिंग्स में टॉप पर सास-बहू ड्रामा, सलमान-अमिताभ को नहीं मिली जगह

टीवी की दुनिया में बिग बॉस और कौन बनेगा करोड़पति जैसे शो दस्तक तो दे चुके हैं मगर अभी तक दर्शकों के मन में पूरी तरह से पकड़ नहीं बना पाए हैं. सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस और अमिताभ बच्चन का शो केबीसी  इस हफ्ते भी टॉप 5 में जगह बना पाने में नाकामयाब रहा है. इसके अलावा पॉपुलर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दो पायदान नीचे खिसक गया है.

आइए जानते हैं कि बाकी सीरियल्स के क्या हैं हाल और इस हफ्ते कौन-कौन से सीरियल ने टॉप 5 में जगह बनाई है.

बार्क द्वारा जारी की गई ताजा लिस्ट के मुताबिक पिछले बार की तरह इस बार भी कुंडली भाग्य ने टीआरपी में बाजी मारी है और पहला स्पॉट हासिल किया है. कुंडली भाग्य को कुल 7801 इंप्रेसन्स मिले हैं. सीरियल में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. दूसरे पर टीवी सीरियल अनुपमा है. अनुपमा को भी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस सीरियल को कुल 7292 इंप्रेसन्स मिले हैं.

 

तीसरे स्थान पर जी टीवी का सीरियल कुमकुम भाग्य है. सृति झा और शबीर अहलुवालिया की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक रही है. इस शो को 6257 इंप्रेसन्स मिले हैं. मलाइका अरोड़ा के इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर आने के बाद से इसकी टीआरपी में भी सुधार देखने को मिल रहा है. शो 5766 इंप्रेसन्स के साथ चौथे नंबर पर है. जबकी लोगों का चहेता कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 5667 इंप्रेशन्स के साथ पांचवे स्थान पर है.

कपिल शर्मा शो का भी अच्छा प्रदर्शन

बता दें कि बार्क द्वारा जारी की गई टीवी शोज की ये टीआरपी रेटिंग्स 3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक की है. इन शोज के अलावा छोटी सरदारनी, शक्ति अस्तित्व के एहसास का और द कपिल शर्मा शो भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अब फैन्स के लिए ये देखने वाली बात होगी सी सलमान खान का शो बिग बॉस इस लिस्ट में आखिर कब एंट्री मारता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *