विवेक ओबेरॉय के घर छापेमारी के बाद पत्नी प्रियंका को क्राइम ब्रांच का नोटिस, ड्रग्स मामले में जांच जारी

फिल्म अभिनेता विवेक ओबेराय (Film Actor Vivek Oberoi) के घर छापेमारी के बाद बेंगलुरु सिटी पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब विवेक ओबेराय की पत्नी प्रियंका अल्वा को नोटिस जारी किया है. सैंडलवुड ड्रग्स केस (Sandlewood Drugs Case) में नाम आने के बाद कल बेंगलुरू पुलिस विवेक ओबेराय के साले आदित्य अल्वा की तलाश में उनके घर गई थी.

ड्रग्स केस में आदित्य अल्वा!
बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा (Aditya Alva) की कथित रूप संलिप्तता के चलते छापेमारी की जा रही है. मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि आदित्य अल्वा फरार है. विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार है और हमें अल्वा के संबंध में कुछ जानकारी मिली है. हम मामले की जांच करना चाहते थे इसलिए अदालत का वारंट लेकर क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई में उनके घर गए.

अब पत्नी प्रियंका अल्वा को मिला नोटिस
आदित्य अल्वा के फरार होने के बाद विवेक ओबेरॉय की पत्नी को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने नोटिस भेजा है. उनसे आदित्य के बारे में पूछताछ की जाएगी. माना जा रहा है कि आदित्य प्रियंका के लगातार संपर्क में रहा है. ऐसे में प्रियंका से उसके बारे में कई सुराग मिल सकते हैं.

सैंडलवुड केस में कई हो चुके हैं गिरफ्तार
सैंडलवुड ड्रग्स केस में कई ड्रग पेडलर गिरफ्तार हो चुके हैं, तो एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Kannada Actress Ragini Dwivedi) को ड्रग टेस्ट के बाद गिरफ्तार किया गया. आदित्य पर आरोप है कि वो ड्रग पेडलिंग में शामिल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *