आर्यन खान के बर्थडे पर बहन सुहाना के साथ उनकी ये तस्वीर हो गई वायरल

पिछले महीने की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे (DDLJ) ने रिलीज के अपने 25 साल पूरे किए हैं और आज उनका बड़ा बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) अपना 23वीं बर्थडे मना रहा है. इस मौके पर आर्यन की मां गौरी खान (Gauri Khan) और उनकी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने इस मौके पर स्पेशल पोस्ट उन्हें समर्पित की है.

इस इंस्टाग्राम पोस्ट में गौरी ने केवल ‘बर्थडे बॉय’ लिखा है, और साथ में चिपकाई है एक तस्वीर अपने तीनों बच्चों की. हमेशा की तरह बिखरे बालों के साथ आर्यन सीरियस लुक दे रहे हैं, अबराम पीली सी क्यूट ड्रेस में सुहाना की बांह के घेरे में चिपके बैठे हैं, जो खुद एक ब्लैक स्टाइलिश ड्रेस में हैं. तीनों के पीछे कुछ किताबें रखी हैं और उनके साथ रखा है केकेआर का एक गोल्डन हेलेमेट.

जबकि अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुहाना खान ने जो तस्वीर इस मौके पर शेयर की है, उसमें सिर्फ दो लोग हैं, सुहाना और आर्यन. जिस अंदाज में ये दोनों खड़े हैं, भाई बहन की कैमिस्ट्री दिखाता है, बैकग्राउंड बता रहा है कि ये हाल ही की दुबई की तस्वीर है, जब पूरा खान परिवार दुबई में शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर मौजूद था और बुर्ज खलीफा ने शाहरुख खान को जन्मदिन पर एक स्पेशल गिफ्ट दिया था, पूरी इमारत उनके रंग में रंगकर.

इस पोस्ट के साथ सुहाना ने कैप्शन दिया है, ‘हैप्पी बर्थडे टू माई बेस्टी जेके…ewww..xxx’, यहां जेके का मतलब ‘जस्ट किडिंग’ है. सुहाना खान ने ये फोटो अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में नहीं बल्कि इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाया है.

शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं, जिनमें से आर्यन और सुहाना विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि सबसे छोटा अबराम उन्हीं के साथ मुंबई में रहता है. पाचों का परिवार हाल ही में दुबई से मुंबई लौटा है, वो शाहरुख खान का 55वां जन्मदिन मनाने के लिए दुबई गए थे. हालांकि अभी तक शाहरुख खान ने सार्वजनिक रुप से किसी भी सोशल मीडिया एकाउंट पर बेटे आर्यन के लिए कुछ नहीं लिखा है, लेकिन लोग उम्मीद कर रहे हैं वो भी आर्यन के साथ कोई स्पेशल फोटो रात तक जरुर पोस्ट करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *