Mirzapur 3 में भी कायम रहेगा कालीन भैया का ‘भौकाल’, मेकर्स ने लिया ये फैसला

‘मिर्जापुर’ अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज है. इसका दूसरा पार्ट ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) हाल ही में रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में सभी कलाकारों के काम को काफी सराहा गया. इसी बीच ‘मिर्जापुर’ के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है.

‘मिर्जापुर 2’ ने रचा इतिहास
अमेजन प्राइम वीडियो ने आज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन पर काम शुरू होने की घोषणा की है. पिछले महीने अमेजन प्राइम पर ‘मिर्जापुर’ का दुसरा सीजन रिलीज हुआ और अमेजन का दावा है कि सात दिनों के भीतर ही ये भारत का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया था. उन्होंने बताया कि मिर्जापुर को न केवल सबसे ज्यादा लोगों ने पूरा देखा, बल्कि इस सीरीज को पूरा देखने वाले लोगों में से आधे ने इसे रिलीज होने के 48 घंटे के भीतर ही पूरा देख डाला, जो कि एक बड़ा पैमाना है.

गुड्डू पंडित की बदले की कहानी
‘मिर्जापुर 1’ की बात करें तो सीजन एक का अंत दो महत्वपूर्ण पात्रों, बबलू पंडित (विक्रांत मैसी) और स्वीटी गुप्ता (श्रिया पिलगांवकर) की मृत्यु के साथ हुआ और आगामी सीजन बदला लेने को लेकर है. गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) कालीन भैया और उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) के साथ तकरार करते नजर आए. कहानी के दूसरे सीजन में रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, प्रियांशु पेंदुली और ईशा तलवार भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *