मास्क न पहनने पर महिला दारोगा ने बिजली कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, कर्मचारियों ने काट दी 35 गांवों की बत्ती

बिजली कर्मचारी धरने पर बैठे (फोटो आजतक)बदायूं/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं थाना कुंवरगांव क्षेत्र में बाजार में चेकिंग के दौरान मास्क न लगाने पर SSO को महिला दारोगा ने थप्पड़ मारा और फिर थाने ले जाकर बंद कर दिया. जिससे विद्युत कर्मचारी आक्रोशित हो गए और  बिजली घर पर धरने पर बैठ गए.  इसके अलावा  बिजली विभाग के कर्मचारियों ने विरोध में 35 गांवों की बत्ती तक काट दी.

पीड़ित सुनील कुमार ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की है कि वो पेट दर्द की दवा लेने जा रहे थे और उसी दौरान चौराहे पर चेकिंग चल रही थी. चेकिंग कर रहीं कुंवरगांव थाने में तैनात महिला इंस्पेक्टर शर्मिला शर्मा ने उन्हें रोक लिया और मास्क न लगाने पर उनका चालान कर दिया. इतना ही नहीं जब एसएसओ सुनील कुमार ने जेई से बात करने के लिए अपना मोबाइल निकाला तो महिला इंस्पेक्टर ने मोबाइल छीनकर थप्पड़ जड़ दिया.

महिला इंस्पेक्टर ने मोबाइल छीनकर जड़ा थप्पड़

सुनील के मुताबिक इसके बाद उनकी पिटाई करते हुए उन्हें थाने में ले जाकर हवालात में बंद कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने पर बिजली विभाग के कर्मचारी पहले सुनील को छुड़ाने पहुंचे. लेकिन जब उन्हें नहीं छोड़ा गया तो कर्मचारियों ने थाने में ही प्रदर्शन शुरू कर दिया और विद्युत उपकेंद्र पर धरने पर बैठ गये. इसके बाद कर्मचारियों ने कस्बा सहित कई गांवों की बिजली सप्लाई को भी बंद कर दिया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया.

विद्युत कर्मी 36 गांव की सप्लाई बंद कर धरने पर बैठ गये

शाम को सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और कर्मचारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर विद्युत आपूर्ति शुरू कराई. इस दौरान करीब तीन घंटे बिजली गुल रही. लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक FIR दर्ज नहीं हुई है. सुनील कुमार के खिलाफ भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *