J&K: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, तीसरे की तलाश जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. पुंछ (Poonch) जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ (Encounter) में दो पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है. जबकि अन्य एक पाकिस्तानी आतंकी की तलाश की जा रही है. सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है.

दरअसल, तीन आतंकियों ने कुछ दिन पहले भारत में घुसपैठ की थी. सेना के जवानों की मदद से आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुदूर छतापानी-दुगरन गांव में संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया. इस दौरान रविवार को सुरक्षाबलों ने आंतकवादियों को चारो ओर से घेर लिया और सरेंडर कराने की कोशिश की. लेकिन बर्फबारी की वजह से तीनों आंतकी छिपने में कामयाब रहे.

और फिर कुछ देर बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई. जिसमें दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. जबकि तीसरे आतंकी की तलाश भी की जा रही है. सुरक्षाबलों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में जारी निकाय चुनाव को प्रभावित करने के लिए पाकिस्तान की ओर से लगातार साजिश रची जा रही है. हांलाकि कड़ाके की ठंड और घने कोहरे के बावजूद भारी संख्या में लोग मतदान के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *