Amit Shah Bengal Visit Schedule: पश्चिम बंगाल में Home Minister अमित शाह का जोरदार स्वागत, देखें उनका पूरा शेड्यूल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) लगातार खुद को राज्य में मजबूत करने की कोशिश कर रही है. आज गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दौरे पर कोलकाता पहुंचे.

गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) का विमान कोलकाता एयरपोर्ट पर शुक्रवार और शनिवार की मध्य रात्रि लगभग एक बजे लैंड किया, जहां बीजेपी (BJP) नेताओं और बड़ी संख्या में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का स्वागत किया.

अमित शाह (Amit Shah) आज कोलकाता में रामकृष्ण मिशन जाकर स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद पश्चिमी मिदनापुर में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. अमित शाह आज मिदनापुर में सिद्धेश्वरी और महामाया मंदिर में पूजा भी करेंगे.

इसके बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मिदनापुर में गृह मंत्री एक किसान के घर में खाना खाएंगे और एक रैली को भी संबोधित करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, अमित शाह की रैली के दौरान तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई बागी नेता बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर सकते हैं.

पश्चिम बंगाल पहुंचकर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘कोलकाता पहुंच गया! मैं गुरुदेव टैगोर, ईश्वर चंद्र विद्यासागर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महान लोगों की इस श्रद्धेय भूमि को नमन करता हूं.’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार और रविवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे. यहां अमित शाह के आज के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल देखें.

– गृह मंत्री आज सुबह सवा दस बजे रामकृष्ण मिशन में स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि देंगे.

– इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह हेलीकॉप्टर से मिदनापुर के लिए रवाना होंगे.

– दोपहर साढ़े बारह बजे अमित शाह सिद्धेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे.

– इसके बाद करीब सवा एक बजे गृह मंत्री देवी महामाया मंदिर में पूजन करेंगे.

– फिर दोपहर डेढ़ बजे अमित शाह बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर भोजन करेंगे.

– दोपहर ढाई बजे गृह मंत्री अमित शाह मिदनापुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

– तीन बजकर 45 मिनट पर अमित शाह मिदनापुर से कोलकाता वापस आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *