6 माह पहले ही शहनाज से लव मैरिज करने वाले राधे चौहान की गला रेत कर हत्या, सार्वजनिक शौचालय में पड़ा मिला शव

नोएडा/लखनऊ। महज 06 महीने पहले एक मुस्लिम युवती शहनाज से शादी करने वाले राधे चौहान की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस को राधे चौहान का शव मंगलवार (12 जनवरी, 2021) को नोएडा के सेक्टर-39 थानाक्षेत्र के बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक शौचालय में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को एक युवक का शव नॉएडा के बॉटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास शौचालय में पड़ा होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि राधे चौहान की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है।

थाना प्रभारी ने शव की जानकारी देते हुए कहा कि जाँच के दौरान मृतक की पहचान 27 साल के राधे चौहान के रूप में हुई। वह सेक्टर-55 की झुग्गी बस्ती में रहता था। राधे पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। वारदात के स्थान पर मृतक शख्स खून से लतपथ मिला। पुलिस को मृतक की जेब और शौचालय से दो अलग-अलग चाकू भी मिले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक ने छः महीने पहले शहनाज नाम की युवती से शादी की थी, जिसके कारण राधे चौहान की हत्या कर दी गई। हालाँकि, उनकी शादी के कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं मिले हैं। इस मामले में पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है। मृतक की पत्नी से भी पूछताछ करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

परिजनों ने बताया कि मृतक नशे का आदी था और करीब दो महीने से घर से बाहर रहता था। पुलिस ने दावा किया है कि हत्या के आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जाँच कर रही है। साथ ही, मृतक के परिजनों से भी इस मामले पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *