एक हजार गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया था ये ‘अय्याश’ धर्म गुरू, सजा सुनकर दुनिया स्तब्ध

एक धार्मिक टीवी चैनल पर प्रवचन देने वाले शख्‍स की करतूतें जब सारी दुनिया के सामने आई तो सब हैरान रह गए । दरअसल मामला तुर्की का है, जहां मुस्लिमों के एक पंथ के धार्मिक नेता अदनान ओकतार को गंभीर आरोपों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है । ओकतार और उसके 160 अनुयायियों पर महिलाओं के यौन शोषण के साथ ही धोखाधड़ी और जासूसी के आरोप लगे हैं । इस्तांबुल की कोर्ट ने आकतार को 10 अलग-अलग मामलों में दोषी पाते हुए 1075 साल की हैरान करने वाली सजा सुनाई है।

2018 में पकड़ा गया था ओकतार

अदनाम ओकतार पर संगठित अपराध, धोखाधड़ी और यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। मुस्लिम धर्मगुरू पर ये कार्रवाई 2018 में की गई थी, ओकतार और उसके अनुयायियों को छापा मार कर पकड़ा गया था। आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि यह अय्याश धर्मगुरु अपनी 1000 गर्लफ्रेंड के साथ रहता था, और बिल्लियां कहकर पुकारता था। ओकतार को पकड़ने के लिए देश की पांच राज्यों की पुलिस ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन चलाया था।

टीवी शो में महिलाओं के साथ नाचता था

अय्याश धर्म गुरू अदनान ओकतार को टीवी शो में महिलाओं के साथ डांस करते देखा जाता था। इस शख्‍स ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी भी कराई हुई थी। ओकतार के साथ उसके 236 अनुयायियों को भी दोषी माना गया है । तुर्की के इतिहास में यह पहला ऐसा मामला है जहां किसी को 1000 से ज्‍यादा साल की सजा सुनाई गई हो । ओकतार ने 1980 में इस्ताबुंल में इस्लामिक संस्था की स्थापना की थी, जिसके बाद उसकी प्रॉपर्टी बस बढ़ती ही चली गई ।

खुद कबूली थी 1000 गर्लफ्रेंड होने की बाद

सुनवाई के दौरान बेशर्म ओकतार ने जज से खुद कहा था कि उसकी 1000 गर्लफ्रेंड हैं। उसने कहा कि इतनी महिलाओं से प्‍यार करना, यह एक मुसलमान की खूबी है। उसमें बाप बनने क असाधारण क्षमता है। ओकतार टीवी पर  प्रवचनों के दौरान अर्धनग्न और मेकअप की हुईं बिकिनी गर्ल्स से घिरा रहता था। पुलिस ने जब उसके घर रेड डाली, तो अय्याशी के कई सामानों के साथ 69000 गर्भ निरोधक गोलियां भी मिली थीं। वो अपने चेलों को लायन कहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *