चलती गाड़ी में खुलेआम हो रहा था ‘गंदा काम’, बड़े रैकेट का भंडाफोड़, सबकुछ फोन पर होता था डील!

हल्दवानी। उत्तराखंड के हल्दवानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, पुलिस ने रेड डालकर मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, इन पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगा है, पकड़े गये आरोपियों में से 4 पश्चिम बंगाल तथा दो यूपी के रहने वाले हैं। आइये इस केस के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं, कि आखिर ये रैकेट चल कैसे रहा था।

किराये का मकान

पुलिस के अनुसार उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में किराये का मकान लेकर कुमाऊं में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, खास बात ये है कि है ये पूरा रैकेट चलती गाड़ी में चलाया जा रहा था, एक फोन कॉल पर ग्राहकों तक लड़कियां पहुंचायी जाती थी, आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि हफ्ते में वो दो से तीन दिन कार हल्दवानी लेकर आते थे, कार को कहीं सड़क किनारे खड़ी कर दिया जाता था, ग्राहक का मोबाइल पर फोन आने के बाद उस तक लड़की की डिलीवरी हो जाती थी।

कार में कपल

कोतवाली पुलिस के अनुसार उसे गुप्त सूचना मिली थी, कि टीपी नगर इलाके में संदिग्ध हालत में एक गाड़ी में लड़के-लड़की हैं, पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद सेल के प्रभारी लता बिष्ट अपनी टीम को लेकर उस इलाके में पहुंची, जहां इनोवा कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें 4 लड़कियां और दो लड़के शामिल थे। पुलिस ने जैसे ही इनसे पूछताछ की, तो सच्चाई सामने आ गई, पुलिस ने इनके पास से 11 मोबाइल फोन और कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की, पुलिस ने सारे सबूत मिलने के बाद चारों लड़कियों समेत सभी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने इन पर धारा 294/34 आईपीसी और 5/7 अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम 1956 के तहत केस दर्ज किया है।

दलाली का काम

पूछताछ में इन लोगों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, जिसमें पता चला है कि देह व्यापार में शामिल चार लड़कियों के लिये पकड़े गये दोनों लड़के ग्राहक लाने (दलाली) का काम करते थे। सारा डील फोन पर होता था, जिसके बाद कार में ही शारीरिक संबंध बनाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *