अब रात 10.30 बजे नहीं 9 बजे से आएगा बिग बॉस

विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’  कलर्स टीवी चैनल पर जल्द ही दस्तक देने वाला है. इस सीजन में खास बात यह है कि दर्शकों को प्राइम टाइम में यह शो देखने को मिलेगा. कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने ट्विटर पर शो टेलिकास्ट के वक्त को लेकर जानकारी दी है.

सीईओ राज ने ट्वीट किया है कि बिग बॉस-12 का प्रसारण हर रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर किया जाएगा. इससे पहले बिग बॉस का प्रसारण सप्ताह में पांच दिन रात 10.30 बजे और वीकेंड पर रात 9 बजे किया जाता था. इन दो दिनों तक सलमान खान इस शो को होस्ट करते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही खबरों के मुताबिक यह शो 16 सितंबर से दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. वहीं, इस साल बिग बॉस 12 का ग्रैंड प्रीमियर मुंबई की जगह गोवा में होगा.

इस शो से जुड़े अपडेट्स लगातार मीडिया में आ रहे हैं. कुछ दिन पहले इससे जुड़ी खबर आई थी कि मेकर्स ने इस बार शो के फॉर्मेट को चेंज किया है, जिसके तहत प्रतियोगी इस बार जोड़ियों में ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर जाएंगे. लेकिन शो से जुड़ी हालिया खबरों की मानें तो मेकर्स का ये फैसला उनके लिए अब सिरदर्द बन गया है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, इस बार शो के लिए सेलेब्रिटी जोड़ियां नहीं मिल पा रही हैं, जिसके कारण अब कंटेस्टेंट की सोलो एंट्री होगी. आगे इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 6 सिंगल सेलिब्रिटी इस घर में एंट्री करेंगे और 5 कॉमनर जोड़ियां घर के अंदर जाएंगी. बाद में इन सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोड़ी बनाई जाएगी और इन जोड़ियों को ‘विचित्र जोड़ी’ का नाम दिया जाएगा.

हाल ही में इस शो से जुड़ी यह खबर थी कि असमिया एक्ट्रेस माहिका शर्मा ब्रिटिश एडल्ट स्टार डैनी डी के साथ जोड़ी बनाकर शो का हिस्सा बनने वाली हैं.  डैनी डी अपनी पार्टनर माहिका शर्मा के साथ शो में आने के लिए शो के मेकर्स से हर वीक लगभग 95 लाख रुपये की मोटी रकम ले रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *