‘मुन्ना माइकल’ के बाद निधि अग्रवाल के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने 2017 में फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से अपने करियर की शुरुआत की. इस फिल्म में निधी के अपोजिट डांसिंग हीरो टाइगर श्रॉफ थे. इसके बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म के बाद निधी ने इस साल अक्किनेनी भाइयों के साथ दो तेलुगू फिल्म में काम की.

बता दें, हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार निधि अग्रवाल ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड की दूसरी फिल्म को साइन कर रही हूं, जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो सकती है. फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी है और हम इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत से शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं. अभी, मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर पाऊंगी. इस बारे में बहुत जल्द ही एक ऑफिसयल घोषणा की जाएगी.”

निधि अग्रवाल क्रिएज एंटरटेनमेंट की फिल्म को साइन कर रही हैं. जिसे श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित किया जाएगा.  श्री नारायण सिंह ने हाल ही में फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और फिल्म ‘बत्ती गूल मीटर चालू’ को निर्देशित किया है. फिल्म ‘बत्ती गूल मीटर चालू’ 21 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में लगने वाली है.

निधि अग्रवाल 25 साल की मॉडल और एक्ट्रेस बेंगलुरु की रहने वाली हैं, जो कथक और बैले की ट्रेंड डांसर हैं. उन्होंने बिजनेस में ग्रेजुएशन किया है. ‘मुन्ना माइकल’ उनकी डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान जबकि प्रोड्यूसर विक्की राजानी थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना तहलका नहीं मचा पाई. अब देखना है कि निधि अग्रवाल की दूसरी फिल्म क्या कमाल दिखाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *