तो क्या इटली में सिंधी रीति रिवाज से होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की लहर चल रही है. इस साल 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहुजा, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और दीपिका-रणवीर की शादी की खबर तेजी से चल रही है, मगर इस बारे में अभी तक दीपिका-रणवीर की तरफ से कोई भी ऑफिसयल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. यह जोड़ी बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल में से एक है. फिल्‍मफेयर के अनुसार यह जोड़ी इटली में 20 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगी.

इस शादी में सिर्फ परिवार के अलावा दोस्तों को मिलाकर कुल 30 खास मेहमान ही बुलाए जाएंगे और सभी मेहमानों को मोबाइल फोन लेकर जाने से मना कर दिया गया है, जिससे शादी की फोटो लिक न हो सकें. दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं. दीपिका और रणवीर के करीबी सूत्रों ने शादी की डेट और गेस्‍ट लिस्‍ट के बारे में कंफर्म किया है. शादी इटली के लेक कोमो में होगी. इस शादी में 30 करीबी लोगों को बुलाया जाएगा. इटली में शादी रचाने के बाद यह कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देगा.

Bollywood

बता दें, साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘रामलीला’ के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अब अपने फैन्स के बीच ‘दीपवीर’ के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में साथ काम किया है. पिछले दिनों दोनों यूएस में छुट्ट‍ियां बिताते नजर आए थे. फिलहाल रणवीर सिंह वापस मुंबई आकर अपने प्रोजेक्‍ट्स में बिजी हैं और दीपिका फिल्म ‘सपना दीदी’ में जल्द ही नजर आने वाली है. यह फिल्म गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसके अलाव कोई भी फिल्म दीपिका ने साइन नहीं किया है. इस बारे में ऐसा भी कहा जा रहा है कि अपनी शादी की तैयारी के कारण कोई फिल्म साइन नहीं कर रहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *