लड़कियों की ये आदतें कर देती है बेडरुम में पार्टनर का मूड ऑफ, ये गलतियां करने से बचें

बेडरुम में लवमेकिंग के दौरान पार्टनर्स को दोनों की पसंद और नापसंद का ख्‍याल रखना जरुरी होता है। और ज़्यादातर कपल्स ऐसी कोशिश भी करते हैं। इसीलिए लवमेकिंग के दौरान इस बात का ध्यान रखें कि सेक्स के दौरान आप ऐसी कोई गल‍ती न करें, जो कि बेडरुम में आपके पार्टनर का मूड ही खराब कर दें।

खासतौर पर महिलाओं को कुछ खास बातों का ध्‍यान रखना होता है। बेडरूम में फीमेल पार्टनर्स को इन गलतियों को करने से बचना चाह‍िए, ताकि उनके पार्टनर का मूड ऑफ न हो जाएं।

उन्‍हें एक्‍साइटेड फील कराएं, बोरियत नहीं

कई महिलाएं उम्मीद करती हैं कि उनके पार्टनर उन्हें लुभाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाएं , जबकि वो खुद ऐसी कोशिश कभी नहीं करती। लेकिन सभी पुरुषों को यह बात पसंद नहीं आतीं। पुरुष चाहेंगे कि आप बेडरुम में महिलाओं से बहुत सारी उम्मीदें रखते हैं। महिलाओं को भी पहल करनी चाह‍िए। थोड़े जतन आप भी करें और उन्‍हें थोड़ा स्‍पेशल महसूस कराएं।

हाइजीन रहें

हालांकि आप और आपके पार्टनर एक दूसरे के साथ कम्‍फर्टेबल हो गए हैं तो इसका ये मतलब नहीं है कि आप हाइजीन की तरफ ध्‍यान नहीं देगी। आपने कई बार सेक्स कर लिया है इसलिए आप अपने प्यूबिक हेयर साफ करने की नहीं सोचतीं हैं। ध्‍यान रहे कि मर्दो को साफ सुथरी महिलाएं खूब लुभाती है। इसल‍िए सफाई पर खास ध्‍यान दें।

चोट न पहुंचा दें

लवमेकिंग के दौरान दोनों लोग बहुत उत्तेजित हो जाते है इस दौरान पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उन्हें यहां-वहां लब बाइट ना दें। इस तरह न केवल उन्हें तकलीफ होगी बल्कि गहरे घाव भी हो सकते हैं। इसके अलावा उन्‍हें नाखून न चुभा दे इससे भी उन्‍हें घाव पहुंच सकता है। भरपूर एंजॉय करें सेक्‍स का दूसरा नाम है एंजॉय, लेकिन बहुत सी महिलाओं को इस बात की चिंता सताती रहती है कि सेक्स के दौरान वे कैसी दिख रही हैं। ऑवरथिकिंक के चक्‍कर में आप एन्जॉय नहीं कर पाएंगी। वैसे भी लवमेकिंग के दौरान आपका पार्टनर आपके सेक्‍स अपील से आकर्षित होता है। रूप-रंग या ड्रेस से उसे कोई मतलब नहीं होता है।

संतुष्टि है जरुरी

अगर आपको ऑर्गैज़्म नहीं महसूस हो रहा तो फेक ऑर्गैज़्म का नाटक ना करें। अगर आपको कई बार सेक्‍स करने के बाद भी ऑर्गेज्‍म नहीं महसूस हुआ है तो इस बारे में आपके पार्टनर से बात कीजिए इस तरह आप दोनों की समस्या हल हो जाएगी। क्‍योंकि एक बेहतर सेक्‍स के ल‍िए संतुष्टि बहुत जरुरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *