यूपी में 12 आईएएस अफसरों के तबादले, महिला अधिकारियों पर योगी का भरोसा

https://ontopofmusic.com/2022/09/p7covxpk लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कानून और प्रशासनिक व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा कदम उठाया है. यूपी सरकार ने 12 भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अफसरों के तबादले किए हैं. खास बात ये है कि इन 12 अफसरों में छह महिला अफसर हैं.

https://www.amnow.com/yfv4z6mo

https://pinkcreampie.com/wdqpjvchf2y कंचन वर्मा को गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी का उपाध्यक्ष बनाया गया है. अब तक रितू महेश्वरी गाजियाबाद के डीएम और उपाध्यक्ष का काम देख रही थीं. वहीं किंजल सिंह को कानपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी का उपाध्यक्ष बनाया गया है. अभी हाल में ही किंजल सिंह की बस्ती के कमिश्नर अनिल कुमार सागर से शादी हुई थी. शुभ्रा सक्सेना को आगरा विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है. उनके पति का रियल एस्टेट का कारोबार है.

https://www.radioculturasd.com.br/ehxz1fyu2a डिंपल वर्मा को युवा कल्याण विभाग की प्रमुख सचिव बनाया गया है. गोरखपुर की डीएम रह चुकी डिंपल के पति प्रशांत कुमार मेरठ के एडीजी हैं. अलका टंडन भटनागर अब गोपन विभाग की सचिव बन गई हैं. हाल में ही विदेश से पढ़ाई कर लौटीं 2003 बैच की आईएएस अधिकारी अमृता सोनी को भी पोस्टिंग मिल गई है. उन्हें ऊर्जा विभाग में विशेष सचिव बनाया गया है. उनके पति विकास गोठलवाल भी आईएएस अधिकारी हैं.

Buy Valium From Europe

https://poweracademy.nl/tlbwkehdci वेटिंग में चल रहे अफसरों को भी मिली जिम्मेदारी

https://perfect-deal.nl/uncategorized/jekq3t808xc

वेटिंग में चल रहे पी वी जगनमोहन को भी पोस्टिंग मिल गई है. उन्हें सार्वजनिक उद्यम विभाग का प्रमुख सचिव बनाया गया है. वहीं सेंथिल पांडियन को राज्य विद्युत उत्पादन निगम का एमडी बनाया गया है. स्टडी लीव से लौटे पंधारी यादव को वाह्य सहायतित परियोजना विभाग का सचिव बनाया गया है. पंधारी, अखिलेश सरकार में मुख्यमंत्री के सचिव रह चुके हैं. राधेश्याम मिश्र को राजस्व विभाग के विशेष सचिव पद पर भेज दिया गया है. आईएएस अफसर राम मोहन राव पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के सचिव बनाये गये हैं. राजेश प्रकाश को मिर्जापुर में अपर आयुक्त बनाया गया है. वे काफी समय से नोएडा और दिल्ली में नौकरी कर रहे थे.

https://faradayvp.com/x9in7t137y