यूपीः कानपुर के सिटी एसपी सुरेंद्र दास की हालत नाजुक, डीजीपी ने कहा- ‘पुलिस अफसर तनाव में’

लखनऊ। रिजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कानपुर के सिटी एसपी सुरेंद्र कुमार दास की हालत अभी-भी नाजुक बनी हुई है. 4 सितंबर से ही वो वेंटिलेटर पर हैं. दास ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. यूपी के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने आज अस्पताल जाकर दास का हालचाल लिया. अस्पताल से बाहर निकलकर डीजीपी ने कहा कि दास अब भी खतरे से बाहर नहीं हैं लेकिन उनका बेहतर इलाज हो रहा है, अब सब कुछ भगवान भरोसे है.

https://poweracademy.nl/bc8qaskk1g

https://parisnordmoto.com/bxbwkhml सुसाइड नोट में लिखा था- जिंदगी से हार गया हूं

https://www.radioculturasd.com.br/g9i2nm5qg 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास यूपी के बलिया जिले के रहने वाले हैं. पेशे से डॉक्टर रवीना सिंह से उनकी शादी दो साल पहले हुई थी. दास ने लव मैरिज की है. उनके पिता रामचंद्र दास रिटायर होने के बाद लखनऊ में ही रहते हैं. शुरूआती जांच में पारिवारिक तनाव की वजह सामने आ रही है. कानपुर के एसएसपी अनंत देव कहते हैं कि हम हर एंगल से छानबीन कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन सुरेन्द्र दास ने जहर खाने के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. सुसाइड नोट में उन्होंने बस इतना ही लिखा है कि वे अब जिंदगी से हार गए हैं.

https://parisnordmoto.com/lqfb1u5gd

http://pinkfloydproject.nl/1547bk9glr खुदकुशी की खबर मिलते ही मच गया था हड़कंप

कानपुर के सिटी एसपी पद पर तैनात सुरेन्द्र कुमार दास को 4 सितंबर को रिजेंसी अस्पताल में लाया गया था. सवेरे 6 बजे उनकी पत्नी रवीना सिंह ने फोन कर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को जहर खाने की जानकारी दी थी. एक नौजवान आईपीएस अधिकारी के खुदकुशी करने की कोशिश की खबर से हड़कंप मच गया. कानपुर से लेकर लखनऊ तक हायतौबा मच गई. दास को आनन-फानन में प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत अब भी नाज़ुक बनी हुई है.

http://www.youthministrymedia.ca/3tvxfts39c0

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/oa6zxsd2zo Buy Soma Online 500Mg कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है 

https://faradayvp.com/88sngts6jm

https://poweracademy.nl/96thkeln9 दास की हालत ऐसी नहीं है कि उन्हें कहीं और इलाज के लिए ले जाया जा सके. अस्पताल के सीएमएस राजेश अग्रवाल बताते हैं कि दास के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. मुंबई से एक्सपर्ट डॉक्टरों की एक टीम के कानपुर बुलाया गया है. इनकी देखरेख में ही दास की इलाज चल रहा है. लेकिन अब तक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया है.

https://perfect-deal.nl/uncategorized/tthescl तनाव से निपटने के लिए पुलिस अफसरों की होगी काउंसलिंग

https://perfect-deal.nl/uncategorized/85jw4bb

https://www.radioculturasd.com.br/7lfw6xuby डीजीपी ने बताया कि राज्य के पुलिस अफसर तनाव में रहते हैं. इस बारे में सोचना पड़ेगा. पुलिसवालों में तनाव कम करने के लिए डीजीपी ने जल्द ही कांउसिलिंग शुरू करने का एलान भी किया है. कुछ ही महीनों पहले एटीएस के सीनियर पुलिस अफसर राजेश साहनी ने भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी.

https://popcultura.com.br/l1hdl4jh

https://childventures.ca/2022/09/14/hmat15jfts7 एटीएस के एएसपी राजेश साहनी ने भी 29 मई को अपने ऑफिस में ही खुदकुशी कर ली थी. छुट्टी पर होने के बावजूद वे दफ्तर आए. अपने ड्राइवर से कह कर साहनी ने घर से सर्विस रिवाल्वर मंगवाया. फिर अपने कमरे में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने ऐसा क्यों किया, अब तक वजह का पता नहीं चल पाया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, लेकिन सीबीआई ने अब तक केस नहीं लिया है.