मध्य प्रदेश: सिंधिया ने पेश की सीएम पद की दावेदारी, कमलनाथ बोले- मुझे इस बात की जानकारी नहीं

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस में एक बार फिर से कौन बनेगा मुख्यमंत्री का विवाद खड़ा हो गया है. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डिंडोरी में एक सभा में कहा कि जनता को शिवराज और सिंधिया में से किसी एक को चुनना है. इस बयान को सिंधिया की सीएम पद की दावेदारी के रूप में देखा जा रहा है. वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख कमलनाथ ने सिंधिया के बयान से कन्नी काटी है. कमलनाथ ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्या बोला मुझे इस बात की नहीं जानकारी है. उधर बीजेपी ने इस बयान की खिल्ली उड़ाई है.

क्या कहा था सिंधिया ने?

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की चुनाव प्रचार अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया शुकवार पर डिंडोरी दोरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आदिवासियों की सभा को संबोधित किया और शिवराज सरकार पर जमकर प्रहार किये. उन्होंने कहा कि आपको शिवराज की झूठ बोलने वाली सरकार और सिंधिया की वचन निभाने वाली सरकार में से किसी को चुनना है. अब सिंधिया के इस बयान से कमलनाथ कन्नी काट गए हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि शिवराज सरकार झूठ पर टिकी है.

उधर कांग्रेस में बार बार उठ रहे सीएम पद के दावेदारी विवाद पर बीजेपी ने चुटकी ली है और इसे मुंगेरी लाल के हसीं सपने बताया है. मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग का दावा है कि जब सरकार बदल ही नहीं रही तो कांग्रेसी नेता सपने ही देख सकते हैं.