जब लड़कीयों को होता है सेक्स का मन तब देती है कुछ ऐसे इशारे

महिलाओं को समझना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। आप कितना भी दावा कर लें कि आप अपनी पार्टनर के बारे में सब कुछ जानते हैं, लेकिन हकीकत ये है कि आप उनके बारे में 10 फीसदी भी नहीं जानते। चलिए अब आपको बताते हैं कि आप कैसे पता लगाएं कि आपके पार्टनर मूड कब सेक्सुलअ रिलेशन के लिए ओके है।जब लड़कीयों को करना होता है सेक्स तो करती हैं ऐसे इशारे……

https://faradayvp.com/hwc60sz2y

https://ontopofmusic.com/2022/09/jtxsnfp महिलाएं जो वैसे तो हमेशा बातें करती रहती हैं, लेकिन जब अपनी भावनाएं और इनर फ़ीलिंग व्यक्त करने की बात होती है तो शब्दों से की जगह नॉन वर्बल कम्यूनिकेशन यानी इशारों का इस्तेमाल करती हैं। ऐसे में मर्दों के लिए इस मिस्ट्री को समझना कई बार मुश्किल हो जाता है। ऐसे में महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज के कुछ साइन को जानना जरुरी है।

तेज़ी से सांस लेना

https://www.radioculturasd.com.br/flbvu4kpc8f

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/xj3zoxfn8 इस इशारे का बनावटी होना मुश्किल है। क्योंकि जब शरीर उत्तेजित होता है तो सांसे अपने आप तेज़ होने लगती हैं। जब शरीर ऑर्गेज़म के लिए तैयार हो रहा है तो दिल की धड़कन तेज हो जाती है और शरीर में ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ने से सांसे तेज़ हो जाती हैं। ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके प्यार के लिए तैयार है।

https://perfect-deal.nl/uncategorized/5yc2qio

https://www.radioculturasd.com.br/m7rnl3vrjr http://www.youthministrymedia.ca/tdqcxmva बांहों के इशारे

https://www.amnow.com/x1q5s5v8eel

Buy Xanax Locally अगर अपने पार्टनर को आगोश में लेने की बजाए महिलाएं अपनी बांहों को अपने शरीर के बिल्कुल करीब रख लेती हैं, तो मर्दों को समझना चाहिए कि उनकी पार्टनर के मन में कुछ चल रहा है। इसके अलावा अगर महिलाओं का हाथ उनके सिर पर, आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर है तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके साथ कंफ़र्टेबल महसूस कर रही है और खुद को रोकना नहीं चाहती।