मुझे अभी भी डर है कि कहीं मैं फिर से डिप्रेशन में न चली जाऊं: दीपिका पादुकोण

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/zuu3g4ds4 https://perfect-deal.nl/uncategorized/lrwzpfqkzfi नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से अपने संघर्ष के बारे में खुलकर बात करती रही हैं. हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि इस बारे में सबको बताकर उनका उद्देश्य ‘बहादुर’ दिखना नहीं था. 32 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि जब उसने अपने संघर्ष के बारे में पहली बार बताया था तो वह सिर्फ खुद से और अपने फैंस के प्रति ‘ईमानदार’ बनना चाहती थीं. ये बात चार साल पुरानी है. फिक्की लेडिज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) की ओर से शनिवार को दिल्ली में आयोजित ‘फाइंडिंग ब्यूटी इन इम्परफेक्शन’ विषय पर आयोजित चर्चा के दौरान अभिनेत्री ने यह बात कही.

https://popcultura.com.br/m19m23bair

दीपिका ने कहा कि इसको दूसरों से साझा करना मेरे लिए बहुत जरूरी था. ‘इसने मेरी जिंदगी बदल दी. बहुत ज्यादा जागरूक नहीं थी. मैं किस दौर से गुजर रही है, इससे जरा भी परिचित नहीं थी.”

https://childventures.ca/2022/09/14/nreuvmin पद्मावत की अभिनेत्री ने कहा कि मेरी मां ने सबसे पहले मेरी पीड़ा को समझा और जाना कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं. दीपिका ने याद करते हुए कहा, “मैं बिल्कुल भी प्रेरित महसूस नहीं कर रही थी. मुझे नहीं मालूम था कि मैं अपनी जिंदगी से क्यों खुश नहीं थी. मेरी मां ने सबसे पहले समझा और मुझे काउंसलर के पास लेकर गई. वो समझ गई थी कि मुझे चिकित्सा की जरूरत है.”

https://poweracademy.nl/k1u0g3et1sc

http://pinkfloydproject.nl/4tdmtbu03 दीपिका ने आगे बताया, “मैं पूरी तरह से पारदर्शिता महसूस की. डिप्रेशन के चलते मुझे यह समझ में आया कि जिंदगी कितनी नाजुक है. इसने मुझे लोगों के विचारों, भावनाओं के प्रति अत्यधिक संवेदनशील बनाया.” उन्होंने जोर देकर कहा कि हर किसी को अपनी बात रखनी चाहिए और लोगों को किसी के बारे में तत्काल धारणा नहीं बनाना चाहिए.

Buy Greenstone Xanax Online

http://www.youthministrymedia.ca/knypmdmz शादी के सवाल पर भड़क गईं दीपिका पादुकोण, कहा- नहीं दूंगी जवाब

https://www.kidsensetherapygroup.com/q97qc3tj

https://faradayvp.com/vir9wh1 बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका ने कहा, “हम लोगों के बारे में तत्काल धारणा बना लेते हैं. किसी के बारे में जजमेंट देना बहुत आसान है लेकिन जब आपको यह पता चलता है कि वह व्यक्ति किस दौर से गुजरा है तो आपको अपने आसपास के लोगों के प्रति और जागरूक हो जाते हैं.”

Buy Diazepam Uk Online एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैं चिंतित रहने लगी तो मुझे परेशानी महसूस हुई. मैंने तत्काल अपना ख्याल रखने और अपने विचारों पर काबू रखने पर ध्यान दिया क्योंकि यह मेरे लिए बहुत बुरा अनुभव था. तब से मैं हमेशा जागरुक रहती हूं. जाहिर है, मुझे फिर से डिप्रेशन में चले जाने का डर सताता रहता है. इसलिए मैं अपने विचारों, भावनाओं के प्रति अब हमेशा ध्यान देती हूं.”

https://faradayvp.com/12dohzxjgx