अभिषेक बच्चन ने निभाया सिख का किरदार, बोले- मुझे इस रोल में देख दादी बहुत खुश होतीं

मुंबई। फिल्म ‘मनमर्जिया’ में सिख की भूमिका निभा रहे एक्टर अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हें इस किरदार में देखकर उनकी दिवंगत दादी तेजी बच्चन बेहद खुश होतीं, जो सिख समुदाय से ताल्लुक रखती थीं. जब अभिषेक का पहला लुक जारी हुआ, उनके पिता महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपना गर्व जाहिर किया.

अभिषेक ने बताया, “हां, डैड ने पगड़ी वाला मेरा लुक साझा किया और कहा कि वह गर्व महसूस कर रहे हैं. मेरी दादी मां सिख समुदाय से थीं, तो इन सबसे एक भावनात्मक जुड़ाव है. हालांकि, शूटिंग के लिए मैंने जब पहली बार पगड़ी पहनी तो मेरा ध्यान मेरे परफॉर्मेस पर ज्यादा केंद्रित था, लेकिन बाद में मैंने जब फूटेज देखा तो कुछ खास महसूस किया.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मेरी दादी मां मुझे पर्दे पर सरदार के रूप में देखकर बेहद खुश होतीं.”

फिल्म ‘मनमर्जियां’ में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी हैं. यह 14 सितंबर को रिलीज हो रही है.

07 सितंबर को रिलीज होगी ‘मनमर्जियां’
अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. पहले इस फिल्म को 7 सितंबर को रिलीज किए जाने की बात सामने आई थी, लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की ‘मनमर्जियां’ अब 21 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यानी अब 21 सितंबर को ‘मनमर्जियां’ की सीधी भिड़ंत शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से होने वाली है.

ऐश्वर्या के साथ काम करेंगे अभिषेक
काफी समय से सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन और ऐश साथ में एक फिल्म करने वाले हैं. लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या राय ने इस बात के कंफर्म किया है कि उन्होंने साथ में एक फिल्म साइन कर दी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक खबर के अनुसार अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इस बात की जानकारी दी. उनकी इस फिल्म को सर्वेश मेवारा डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को फैंटम फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी और इस फिल्म का नाम ‘गुलाब जामुन’ होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *