LoC पर पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब

https://faradayvp.com/tl17kw1la1i https://pinkcreampie.com/f1ro5qnrz श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की खबर है जिसका भारतीय सेना की तरफ मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है.

http://www.youthministrymedia.ca/rj1p3u4od

दरअसल पाकिस्तानी सेना ने रविवार शाम को सीज फायर का उलंघन करते हुए बिना उकसावे के फायरिंग की और मोर्टार दागे. पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना द्वारा माकूल जवाब दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों सेनाओं की तरफ से हल्की गोलीबारी अभी भी जारी है. हालांकि अभी इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

http://pinkfloydproject.nl/jwbwzmy बता दें कि कुछ दिन पहले पाकिस्तान के रक्षा दिवस के मौके पर पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने सीमा पर पाकिस्तानी सैनिकों की शहादत का बदला लेने की बात कही थी.

https://poweracademy.nl/yqf2i1uhteb

https://perfect-deal.nl/uncategorized/n0s98uk सुरक्षाबलों ने घुसपैठ करते पकड़े आतंकी

http://pinkfloydproject.nl/0vqneu0

http://www.youthministrymedia.ca/rfuq1ba1qk इससे पहले भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए अपने साझा अभियान में कुपवाड़ा के ही तंगधार सेक्टर में तीन आतंकियों को धर दबोचा. सुरक्षाबलों ने इनके पास से  हथियार और गाला बारूद भी बरामद किए हैं. तीनों आतंकी कश्मीर के बांदीपुरा के रहने वाले हैं और इन्हें सीमा पार से घुसपैठ के तुरंत बाद ही पकड़ लिया गया. तीनों आतंकियों की पहचान वकील अहमद डार, सज्जाद अहमद ख्वाजा और मोहम्मद शफी भट के तौर पर हुई है.

https://childventures.ca/2022/09/14/mxcx2ki

https://parisnordmoto.com/p4foyej

https://www.amnow.com/yj3a4gf6hqn गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान ने 2003 में युद्धविराम की घोषणा की थी, हालांकि इसके बावजूद सीजफायर के उल्लंघन का सिलसिला थम नहीं रहा है.

https://childventures.ca/2022/09/14/8uu9omdrx67