LIVE: भारत बंद का कहर, बिहार के जहानाबाद में जाम में फंसी 2 साल की बच्ची की मौत

http://www.youthministrymedia.ca/lpa62t2 नई दिल्ली/पटना/अहमदाबाद/उज्जैन। पेट्रोल-डीज़ल  (Petrol Diesel Price Hike) की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष ने आज भारत बंद  https://poweracademy.nl/bacge4jz8zk (Bharath Bandh) का आह्वान किया है. बंद के दौरान देश भर से अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं. बिहार में कई जगह प्रदर्शन हिंसक हो रहा है, कई जगह आगजनी हुई है और इसके अलावा ट्रेनों को भी रोका गया है.

पूरे देश में इस भारत बंद के समर्थन में कांग्रेस के अलावा अन्य 20 राजनीतिक दल सड़कों पर उतरे हैैं. कैलाश मानसरोवर यात्रा से लौट कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  https://www.kidsensetherapygroup.com/2tyavlkgh1g (Rahul Gandhi) भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए. राहुल ने राजघाट पहुंच महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी, जिसके बाद उन्होंने विपक्ष के मार्च की अगुवाई की. राहुल गांधी के अलावा यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी रामलीला मैदान पर धरने में शामिल हुए.

Buy Valium From Europe बड़े अपडेट्स –

Buy Teva Valium Cheap Generic Xanax 12.20 PM: भारत बंद के दौरान बिहार के जहानाबाद में दो साल की बच्ची की मौत हो गई है. परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि भारत बंद के कारण जो जाम लगा हुआ है, उसमें एम्बुलेंस काफी लंबे समय तक फंसी रही. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था.

https://childventures.ca/2022/09/14/p34herp90 http://www.youthministrymedia.ca/qf97tdmf 11.27 AM: भारत बंद के दौरान मुंबई में मनसे कार्यकर्ताओं ने BJP पार्षद के दफ्तर पर हमला किया.

https://popcultura.com.br/ovic8zs https://pinkcreampie.com/44f3vsy3g 11.11 AM: गुजरात में भारत बंद के दौरान कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया. गुजरात कांग्रेस के प्रभारी राजीव सातव, गुजरात काग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा समेत अन्य कांग्रेसियों को हिरासत में लिया गया है. Buy Generic Valium Online

Buy Diazepam 10Mg Online India 11.01 AM: बिहार की राजधानी पटना में हाईकोर्ट के सामने तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच हाईकोर्ट के जज को अंदर जाने से रोका गया.  यहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जज की गाड़ी के सामने हंगामा किया.

10.55 AM: मुंबई में मनसे कार्यकर्ताओं ने जबरन दुकानें बंद करवाईं.

Buy Soma 350

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/wz835cv53o3 10.45 AM: बेगूसराय में बंद समर्थकों ने स्टेशन पर ट्रेन को रोक कर के सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. https://faradayvp.com/wrghex6g

10.44 AM: पश्चिम बंगाल में 20 लेफ्ट कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है. ये सभी कार्यकर्ता दुर्गापुर रेलवे स्टेशन में जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे. https://ontopofmusic.com/2022/09/5dr9y5rm7u

10.36 AM: महाराष्ट्र के मुंबई में भारत बंद के दौरान प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है. https://popcultura.com.br/pt3hvpp8

10.32 AM: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि सभी विपक्षी दलों को एक होना होगा, छोटे मुद्दों को भूल लोगों की आवाज़ को उठाना होगा. उन्होंने कहा कि सरकार बदलने का वक्त आने वाला है, मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है.

https://www.amnow.com/1dt7xap 10.24 AM: उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबरन दुकानें बंद करवाईं. भारत बंद के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. https://childventures.ca/2022/09/14/7i57uklafs

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/p36xxgw52 10.03 AM: रामलीला मैदान पर विपक्ष के धरने में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी पहुंचे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व अन्य विपक्षी पार्टियों के नेता पहले से ही मौजूद हैं.

09.56 AM: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश के उज्जैन में पेट्रोल पंप में तोड़फोड़ की. इस दौरान पुलिसकर्मी को भी पीटा गया. कांग्रेस के इस हंगामे में एक व्यक्ति घायल हो गया है. उज्जैन के दरगाह मंडी के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ये तोड़फोड़ की. बता दें कि भारत बंद को लेकर कई जगह दुकानें और स्कूल बंद हैं.

https://faradayvp.com/47adjhbes24 09.54 AM: भारत बंद के दौरान गुजरात के भरूच में अहमदाबाद-मुंबई नेशनल हाईवे पर जाम लगा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर टायर जलाए, जिसके कारण कई किलोमीटर लंबा जाम लगा. http://www.youthministrymedia.ca/tvu3dfj2v

Buy Genuine Valium Online Uk 09.51 AM: छत्तीसगढ़ में भी पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन जारी है. रायपुर में कांग्रेस ने सड़कों पर उतर कर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. https://pinkcreampie.com/4oialgd4o

https://parisnordmoto.com/1b7ryfrxanb

http://pinkfloydproject.nl/mkndlrz98 09.44 AM: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अन्य विपक्षी नेताओं के साथ दिल्ली के रामलीला मैदान पर धरने पर बैठे.

09.39 AM: पूर्वोत्तर के राज्यों में भी भारत बंद का व्यापक असर, कांग्रेस  https://parisnordmoto.com/tx4tz0io (Congress) पार्टी ने गुवाहाटी में सड़कों पर उतर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

https://poweracademy.nl/aqc327tjo 09.25 AM: बिहार के पटना में पप्पू यादव के समर्थकों ने बस में तोड़फोड़ की. यहां राजेंद्र नगर रेलवे टर्मिनल के बाहर बसों पर पत्थरों और लाठी से हमला किया गया. Buy Diazepam Uk Next Day Delivery

Supriya Bhardwaj@Supriya23bh

Congress President Rahul Gandhi leads the protest march in Delhi against the … Opposition parties leaders from 20 parties join the protest

Soma 350 Mg Pill 08.53 AM: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी, उन्होंने यहां पर कैलाश मानसरोवर झील से लाया हुआ पवित्र जल भी चढ़ाया. श्रद्धांजलि देने के बाद राहुल की अगुवाई में विपक्ष का मार्च शुरू हो गया है.

https://childventures.ca/2022/09/14/kmaa9d57u8 08.46 AM: बिहार के पटना में सांसद पप्पू यादव ने भारत बंद के दौरान प्रदर्शन किया, उन्होंने अपने समर्थकों के साथ ट्रेन को रोका.

http://www.youthministrymedia.ca/jqh8c8nq 08.40 AM: कैलाश मानसरोवर की यात्रा पूरी कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वापस दिल्ली पहुंचे. विपक्ष के भारत बंद में राहुल गांधी भी शामिल हुए. राहुल गांधी राजघाट पहुंच गए हैं. राहुल के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी यहां से निकलकर मार्च में शामिल होंगे.

https://faradayvp.com/zoz17kks 08.38 AM: महाराष्ट्र में विपक्ष का भारत बंद बेहद आक्रामक रूप से आगे बढ़ रहा है. राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने पुणे में कई बसों में पत्थरबाजी की.

http://mgmaxilofacial.com/ttw7axkmgl5

08.22 AM: दक्षिण राज्य केरल में भी विपक्ष के भारत बंद का असर देखने को मिल रहा है. केरल में सुबह 6 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक भारत बंद रहेगा. राज्य में अधिकतर जगह दुकानें बंद हैं. इसके अलावा भी राज्य की बस सर्विस भी पूरी तरह से ठप है. भारत बंद के कारण लोगों को कई तरह की परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है.

https://www.amnow.com/7d7pq45uus5 08.00 AM: कर्नाटक के मेंगलुरु में कुछ उपद्रवियों ने एक प्राइवेट बस पर पत्थर फेंके. हालांकि, इस दौरान किसी को चोट नहीं आई है.

07.58 AM: कांग्रेस नेता अशोक गहलोत का कहना है कि हम प्रदर्शन के जरिए मोदी सरकार पर दबाव बनाना चाहते हैं ताकि वे पेट्रोल-डीजल के दाम कम करें. जिस तरह उन्होंने हमारे दबाव के कारण राजस्थान में VAT में कटौती की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की बैठक में पेट्रोल-डीज़ल की बात ही नहीं की गई.

07.54 AM: गुजरात के अहमदाबाद में बंद के चलते सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. यहां के इसनपुर में NSUI के कार्यकर्ताओं ने स्कूल बंद करवाया, इसके अलावा भी कई प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी घोषित की गई है.

07.52 AM: बिहार के दरभंगा में प्रदर्शनकारियों ने कमला फास्ट पैसेंजर को रोका

https://parisnordmoto.com/2li9tyjm 07.40 AM: बिहार के जहानाबाद में राजद कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक पर आगजनी की

Buy Real Valium Online Uk 07.36 AM: बिहार के खगड़िया में बंद समर्थकों ने NH-31 को जाम किया, बस स्टेशन पर भी RJD नेताओं को प्रदर्शन

Buy Valium Roche 07.25 AM: ओडिशा के भुवनेश्वर में भारत बंद का असर, सड़कों पर विपक्षी पार्टियों का प्रदर्शन, ट्रेन रोकी.

07.20 AM: कर्नाटक के कलबुर्गी में भारत बंद का असर, बस सर्विस पूरी तरह से ठप

07.15 AM: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में सीपीआई(M) के कार्यकर्ताओं ने सुबह-सुबह प्रदर्शन किया.

बंद में कौन-कौन शामिल?

समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, एनसीपी, RLD, RJD, CPI, CPM, AIDUF, NC, JMM, JVM, DMK, TDP, KERALA CONGRESS (M), RSP, IUMP, LOK TANTRIC JANTA DAL, SWABHIMAN PAKSHA- R Shetty ने भारत बंद का आह्वान किया है. इसके अलावा टीएमसी और आम आदमी पार्टी ने भी विरोध का समर्थन किया है लेकिन भारत बंद से दूर हैं.

आपको बता दें कि भारत बंद से पहले राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार ने रविवार को ही अपने राज्य में पेट्रोल-डीजल से 4% वैट कम कर दिया था. इससे राज्य में पेट्रोल-डीजल करीब 2.50 रुपए तक सस्ता हो सकता है.

https://poweracademy.nl/jdy5ug7pq कई जगह छुट्टी का ऐलान

भारत बंद को देखते हुए कई राज्यों ने सरकारी छुट्टी का ऐलान किया है. कांग्रेस ने दावा किया है कि भारत बंद के दौरान किसी भी प्रकार की हिंसा नहीं होगी. बंद का समर्थन करने वाले दलों में सपा, बसपा, डीएमके समेत 21 दल हैं.

कर्नाटक सरकार ने बंद के चलते सोमवार को सभी शिक्षण संस्थानों में छुट्टी का ऐलान कर दिया है. सरकारी दफ्तरों में भी छुट्टी रहेगी. इधर, आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के इस बंद से किनारा कर लिया है.

भारत बंद से कई चीजों को बाहर रखा गया है. इसमें दवा की दुकान अस्पताल और एंबुलेंस को राहत दी गई है, ताकि मरीजों और तीमारदारों को किसी तरह की समस्या न हो.