कुमार विश्वास ने केजरीवाल के दुखती रग पर किया हमला, तिलमिला जाएंगे आप संयोजक

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से कुमार विश्वास के निशाने पर हैं, आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली के जंतर-मंतर पर आयोजित रैली में शरद यादव के बहाने कुमार ने परोक्ष रुप से आप संयोजक पर निशाना साधा है, उन्होने लिखा है कि जिस शरद यादव ने संसद में लोकपाल आंदोलन का मजाक उड़ाया था, उनसे गले मिलकर लोकतंत्र बचाने निकले आत्ममुग्ध बौनों को दाद देनी चाहिये, आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने जंतर मंतर पर तानशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह किया था।

लोकतंत्र बचाने निकले हैं 
कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जिन शरद यादव ने भरी संसद में लोकपाल आंदोलन का मजाक उड़ाकर थूका था, उनसे गले मिल लोकतंत्र बचाने निकले, पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बना देने वाले आत्ममुग्ध बौने को दाद देनी चाहिये, क्योंकि नीचता भरा अखंड-पाखंड और इतनी नारकीय बेशर्नी शायद इस दौर के किसी राजनैतिक लंपट में नहीं।

पुराना ट्वीट भी किया रि-ट्वीट 
कुमार विश्वास ने अपने एक पुराने ट्वीट को भी रि-ट्वीट किया है, जिसमें लिखा गया है कि अपने-अपने दलों में हर संभव तरीके से लोकतंत्र की बहुधा निर्मम हत्या करने वाले नेता जब-जब लोकतंत्र खतरे में है, लोकतंत्र बचाओ, लोकतंत्र मजबूत करो, जैसे प्रलाप निहायत बेशर्मी के साथ करते हैं, तो ऐसा लगता है, कि हाफिज सईद विश्व शांति पर प्रवचन कर रहा है।

साइडलाइन हैं कुमार विश्वास 
आपको बता दें कि कुमार विश्वास केजरीवाल के साथ मतभेद के बाद साइडलाइन हो गये हैं, पिछले दिनों उन्हें राजस्थान का प्रभारी बनाया गया था, लेकिन बाद में उनसे वो पद भी ले लिया गया, हालांकि ना तो पार्टी ने अभी तक उन्हें निकाला है और ना ही उन्होने पार्टी छोड़ी है। लेकिन केजरीवाल पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

बीजेपी ज्वाइन करने की खबरें 
पिछले काफी समय से कुमार विश्वास के बीजेपी ज्वाइन करने की भी खबरें आती रही है, हालांकि उन्होने इस बारे में अब तक कोई फैसला नहीं लिया है, कहा जा रहा है कि कुमार 2019 में बीजेपी के टिकट पर गाजियाबाद से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं, हालांकि कुमार विश्वास इस पर टिप्पणी से करने से बचते हैं।