पुलवामा हमला: इमरान खान ने फिर मांगे सबूत, भारत का जवाब- आतंकियों और हमदर्दों का खात्मा करेंगे

नई दिल्ली: आंतकियों के आका पाकिस्तान ने फिर से सबूत का पुराना राग अलापा है. मुंबई हमले और पठानकोट हमले के बाद सबूत मांग चुका पाकिस्तान पुलवामा आतंकी हमले में फिर सबूत मांग रहा है जबकि हमले की जिम्मेदारी लेने वाला आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद को खुद पाकिस्तान दाना पानी दे रहा है.

इमरान के कार्यालय ने बयान जारी कर कहा, अगर भारत कार्रवाई लायक इंटेलिजेंस देगा, तो हम तुरंत कार्रवाई करेंगे.” वहीं भारत सरकार ने पाकिस्तान सरकार को करारा जवाब दिया है. सूत्रों के मुताबिक सरकार ने कहा है, ”आतंकियों और उनकी मदद करने वालों को खत्म करने के लिए हर जरूरी कदम उठाएंगे.”

खौफजदा मुशर्रफ ने पाकिस्तान को दिखाया आईना
भारत पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने अपने ही देश को आईना दिखाया है. दुबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुशर्रफ ने कहा, ”बिगड़े हालातों के बाद भी दोनों देशों के बीच परमाणु युद्ध नहीं होगा. क्योंकि अगर हम भारत पर एक परमाणु बम फेकेंगे तो वो हम पर 20 बम फेंककर दुनिया के नक्शे से हमारा नामो-निशान मिटा देगा. भारत से निपटने का एक ही उपाय है और वो ये कि हमें पहले उस पर 50 परमाणु बम फेंकने होंगे, ताकि वो हम पर 20 बम ना फेंक सके. तो क्या पाकिस्तान भारत पर 50 बम से हमला करने के लिए तैयार हैं.” ये वही मुशर्रफ हैं जिन्होंने भारत के खिलाफ करगिल युद्ध छेड़ा था. मुशर्रफ इस समय यूएई में रह रहे हैं.

आपको बता दें कि 14 फरवरी को पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था. जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान को कार्रवाई की चेतावनी दी है.