पीएम पर मायावती का तंज, कहा- संगम में स्नान करने से क्या मोदी सरकार के पाप धुल जाएंगे?

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रयागराज के कुंभ मेले में पहुंचने और स्नान करने को लेकर बीएसपी सुप्रीमो ने जमकर निशाना साधा है. मायावती ने ट्वीट कर कहा, ”चुनाव के समय संगम में शाही स्नान करने से मोदी सरकार की चुनावी वादाखिलाफी, जनता से विश्वासघात व अन्य प्रकार की सरकारी ज़ुल्म-ज़्यादती व पाप क्या धुल जाएंगे? नोटबंदी, जीएसटी, जातिवाद, द्वेष व साम्प्रदायिकता आदि की ज़बर्दस्त मार से त्रस्त लोग क्या बीजेपी को इतनी आसानी से माफ कर देंगे?”

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने भी पीएम के कुंभ दौरे को लेकर चुटकी ली थी. अखिलेश ने कहा था कि जब सभी संत और कल्पवासी यहां से चले गए तो ऐसे में प्रधानमंत्री के यहां आने का क्या फायदा है. उन्होंने कहा कि अब आपकी जिम्मेदारी है कि आप भाजपा सरकार को करारा जवाब दें. बूथ सैनिक बनकर भाजपा की हार सुनिश्चित करें.

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में युवा नौजवान सोच समझ कर वोट की मशीन दबाएं और नए नेता का चुनाव करें तभी खुली हवा में देश का नौजवान किसान सांस ले सकता है. पीएम के दौरे में जो सबसे खास बात हुई वो ये कि उन्होंने सफाई कर्मचारियों के पांव धोए. कुंभ के आयोजन में अहम रोल अदा करने वाले सफाई कर्मचारियों-नाविकों व पुलिस कर्मियों से मुलाकात कर उन्हें सम्मानित भी किया.

कुंभ के तीन शाही स्नान हो चुके हैं अब 4 मार्च को शिवरात्री का स्नान होगा.प्रियंका गांधी के भी यहां आने की चर्चा ज़ोरों पर हैं. 15 जनवरी से शुरू हुआ कुंभ मेला 4 मार्च को ख़त्म होगा. पीएम के आने के साथ ही यहां हिंदुस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगने लगे. उन्होंने गंगा स्नान करने के साथ ही संगम पर पूजा-अर्चना और आरती भी की. पीएम मोदी के साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय भी मौजूद रहे. पीएम मोदी के कुंभ दौरे को लोकसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है.