जैश ए मोहम्मद के ठिकाने पर IAF की बमबारी, दिलचस्प है अजय देवगन का ये ट्वीट

भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का कड़ा जवाब दिया है. मंगलवार सुबह 3.30 बजे भारतीय वायुसेना ने PoK में घुसकर एयर स्ट्राइक की. वायुसेना के मिराज विमानों ने बालाकोट और मुजफ्फराबाद के पास मौजूद आतंकी लॉन्च पैड्स को तबाह कर दिया. मोदी सरकार की तरफ से लिए गए इस कड़े एक्शन की बॉलीवुड ने तारीफ की है. अनुपम खेर, परेश रावल, अशोक पंडित, मुग्धा गोडसे, अभिषेक बच्चन और अजय देवगन जैसे तमाम सितारों ने वायुसेना को सलाम किया है.

अजय देवगन ने पुलवामा के बाद भारत की जवाबी कार्रवाई पर इंग्लिश मुहावरा लिखते हुए अपनी बात सामने रखी. एक्टर ने लिखा- ”Mess with the best, die like the rest. Salute #IndianAirForce. @narendramodi.” इस मुहावरे को मिलिट्री के संदर्भ में इस्तेमाल किया जाता है. इसका मतलब है कि अगर आप सबसे ताकतवर इंसान मतलब बेस्ट से टकराओगे तो चूर चूर हो जाओगे. बेस्ट से टकराने पर बाकी लोग भी मारे जाएंगे.

Ajay Devgn

@ajaydevgn

Mess with the best, die like the rest. Salute .@narendramodi.

22.2K people are talking about this

PoK पर जमकर बरसे बम, ऐसे पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहा बॉलीवुड

अजय देवगन के अलावा अभिषेक बच्चन का भी ट्वीट सामने आया है. उन्होंने लिखा- नमस्कार करते हैं. टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने लिखा- How’s the Jaish now??? #Balakot salute the #indianairforce.

Abhishek Bachchan

@juniorbachchan

नमस्कार करते हैं। 🙏🇮🇳

1,361 people are talking about this

Karan Kundrra

@kkundrra

How’s the Jaish now??? salute the

370 people are talking about this

अनुपम खेर ने लिखा-” भारत माता की जय.” एक्टर परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को. जय हो.” टीवी और फिल्म इंडस्ट्री वायुसेना को बहादुरी भरा जवाब देने के लिए सलाम कर रही है.

3,423 people are talking about this

Paresh Rawal

@SirPareshRawal

A TRULY BEAUTIFUL GOOD MORNING. THANKS @narendramodi SIR AND BRAVEHEARTS OF OUR ARMY . JAI HO . 🇮🇳🇮🇳🇮🇳

7,836 people are talking about this

Ashoke Pandit

@ashokepandit

चुन चुन के मारेंगे !
Chun Chun ke maarenge .
जवानों को सलाम !
वन्दे मातरम !

146 people are talking about this

बता दें, पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग उठी थी. इस बीच मोदी सरकार ने आश्वासन दिया था कि पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाएगा. सोशल मीडिया पर वायुसेना की इस एयर स्ट्राइक को सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 कहा जा रहा है. मालूम हो कि पुलवामा आतंकी हमले में 43 CRPF जवान शहीद हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *