पुलवामा का बदला: निराले अंदाज़ में पीएम मोदी ने दिखाया जोश, राष्ट्रपति भवन के कार्यक्रम में कहा- ‘मैं किसी और काम में था व्यस्त…’

नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर 250 से 300 आतंकियों को मार गिराया है. इस सैन्य कार्रवाई के बाद देश की जनता पीएम मोदी और भारतीय वायु सेना की जमकर तारीफ कर रही है.

इस कार्रवाई के बाद सबको पीएम मोदी के रिएक्शन का इंतजार था. प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को वायुसेना के ऑपरेशन को लेकर जानकारी दी. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति भवन के कार्यक्रम में निराले अंदाज में दिखे. उन्होंने कहा – “मैं किसी और काम में व्यस्त हो गया था, इसलिए आने में देरी हुई.”

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान से पुलवामा का बदला आज ले लिया. आज तड़के 3.30 बजे वायुसेना ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर जैश के आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया. इसमें जैश-ए-मोहम्मद के कई कमांडर और आतंकी ट्रेनर्स मारे गए. आज विदेश मंत्रालय ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसके पुष्टि की और बताया कि ये एयर स्ट्राइक पाकिस्तान के बालाकोट में किया गया.