भारत ने लिया पुलवामा का बदला, पासवान बोले- मैंने कल भी कहा था कि पीएम मोदी पर विश्वास रखें

नई दिल्ली। पुलवामा अटैक का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने पीओके में घुसकर बड़ी कार्रवाई की है. केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर सेना को देशवासियों की ओर से कोटि-कोटि बधाई दी है. पासवान ने कहा कि देश को भारतीय सेना पर गर्व है.

पासवान ने ट्वीट किया, ”आतंकवाद के खिलाफ सफल सैन्य कार्रवाई के लिए सेना को देशवासियों की ओर से कोटि कोटि बधाई. देश को आप पर गर्व है. मैंने कल भी कहा था कि धैर्य रखें और प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी पर विश्वास रखें.”

भारतीय वायु सेना ने 12 मिराज विमानों के जरिए पीओके में करीब 21 मिनट तक बमबारी की. तड़के 3.30 बजे यह हमला किया. जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बरसाए. इस कार्रवाई में 200 से 300 आतंकवादी मारे गए हैं. साथी ही जैश का ऑपरेशनल ऑफिस अल्फा-3 को तबाह कर दिया.

पुलवामा का बदला पूरा हुआ

14 फरवरी को जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर आत्मघाती बम हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने हमले की जिम्मेदारी ली थी और आज एयर स्ट्राइक करके उसके अल्फा 3 ठिकाने को भारतीय वायुसेना ने तबाह कर दिया. विदेश मंत्रालय ने हमले की जानकारी देते हुए बताया कि जैश देश पर फिर हमला कराने के फिराक में था इसलिए ये कार्रवाई जरुरी हो गई थी.