बाड़मेर में आसमान से कुछ गिरा और हुए दो धमाके, खौफ में लोग

बाड़मेर। भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच राजस्‍थान के बाड़मेर जिले में पाकिस्तान सीमा से सटे दो गांवों में धमाके की खबर है. बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम पोशाल और रतासर गांव में धमाके के साथ धातु के टुकड़े गिरे. हालांकि, यह अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है यह बम है या फिर किसी विमान के टुकड़े.

समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार,  बींजराड़ पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले पोशाल और रतासर गांव में लोगों ने दो जोरदार धमाके सुने. इसके बाद जब लोग घटना स्थल पर पहुंचे तो उन्हें धातु के टुकड़े मिले. प्रारंभिक जांच में यह सामने आ रहा है कि ये विमान के टुकड़े हैं. रक्षा प्रवक्ता से मामले की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

इस बारे में पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डुडी ने बताया कि उन्‍हें देर शाम घटना की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा गया. घटनास्थल पर धातु के कुछ टुकड़े मिले हैं. उन्‍होंने कहा कि प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक यह आसमान से गुजरने वाले किसी विमान से गिरी है.

गांव में सनसनी…

पाकिस्तानी विमानों की भारतीय सीमा में घुसपैठ के बाद लोगों में सनसनी फ़ैल गई है. युद्ध के डर से लोग अपने रिश्तेदारों के घर जा रहे हैं. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

वायु सेना और एजेंसियों ने नहीं की पुष्टि…

बाड़मेर जिला कलेक्‍टर हिमांशु गुप्ता का कहना है कि पाकिस्तान की कार्रवाई के बाद वायुसेना या किसी भी एजेंसी से कोई जानकारी नहीं मिली है. इसलिए आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता.