अभिनंदन की रिहाई, हंसते हुए अफगानी ने फिर ली पाक की ‘क्लास’

नई दिल्ली। (Abhinandan return) भारतीय वायुसेना के बहादुर पायलट अभिनंदन वर्धमान की स्वदेश वापसी हो रही है. हर भारतीय अपने वीर जवान के लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. अभिनंदन की बहादुरी केवल भारतीयों को ही नहीं बल्कि अफगानिस्तानियों को भी अपना मुरीद बना चुकी है.

हंसते-हंसते पाकिस्तानियों की क्लास लगाने वाले अफगानी भाईजान ने फिर से एक वीडियो अपलोड किया है और इस बार उन्होंने पाक को बहुत काम की नसीहत दी है. भारतीय पायलट अभिनंदन की वापसी पर अफगानी भाईजान ने खुशी जताई और उन्हें सैल्यूट किया.

वीडियो में अफगानिस्तानी शख्स भारतीय पायलट अभिनंदन के बारे में कहता है, “जो अपना सर अपने हाथ में लेकर पाकिस्तान में चला गया, मैंने जिंदगी में ऐसा इंसान नहीं देखा है, ये इंसान किस मिट्टी का बना हुआ है! काश ये मेरी कंट्री में पैदा होता. उसकी आंखों में ना कोई डर है, ना कोई शिकस्त और दुश्मन की कंट्री में ऐसे बात करता है जैसे वह अपने घर में हो. मैं सैल्यूट करता हूं आपको दिल से और मैं सैल्यूट करता हूं उस शेरनी मां को जिसने ऐसे बेटे को जन्म दिया.”अफगानी भाईजान ने पाकिस्तान को सलाह दी कि दूसरे देशों से पैसे भीख मांगकर आत्मघाती महालवर बनाने में ना खर्च ना करें.

देखिए ये वीडियो-

यूट्यूब पर अफगान भाईजान नाम से बनाए गए यूट्यूब चैनल पर कई ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिसमें अफगानी शख्स पाकिस्तानियों की खिल्ली उड़ाते हुए नजर आते हैं.  भारत की पाक में एयर स्ट्राइक पर भी अफगानिस्तानियों ने खुशी जताई थी. अगर आपने ये वीडियो अब तक नहीं देखे हैं तो जरूर देखिए-