बसपा मुखिया मायावती ने कहा- विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वतन वापसी का दिली स्वागत

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी का दिली स्वागत किया है। पाकिस्तान के कब्जे से विंग कमांडर अभिनंदन की वतन सकुशल वापसी पर मायावती ने आज एक ट्वीट किया है।

समाजवादी पार्टी के साथ उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व उत्तराखंड में गठबंधन करने वाली मायावती ने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे से विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वतन वापसी का दिली स्वागत है। इससे जनता में संतोष व तनाव में कमी स्वाभाविक है।

Mayawati

@Mayawati

Hearty welcome safe return of IAF pilot Abhinandan from Pak custody. Big relief & ease of tension is natural but sensing sea change in security scenario around, India must have a long, lasting & credible policy for its security-honour besides a good policy to deal with neighbours

275 people are talking about this
उन्होंने लिखा कि पर इसके बाद भी बदलते माहौल में भारत को सुरक्षा-सम्मान व पड़ोसी देशों के साथ रिश्तों पर दीर्घकालीन, विश्वसनीय व मजबूत नीति बनाने व उसी के हिसाब से पूरी तैयारी की जरूरत है।

Mayawati

@Mayawati

पाक कब्जे से विंग कमाण्डर अभिनन्दन की सकुशल वतन वापसी का दिली स्वागत। इससे जनता में संतोष व तनाव में कमी स्वाभाविक। पर बदलते माहौल में भारत को सुरक्षा-सम्मान व पड़ोसी देशों के साथ रिश्तों पर दीर्घकालीन, विश्वसनीय व मज़बूत नीति बनाने व उसी के हिसाब से पूरी तैयारी की जरूरत।

722 people are talking about this

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कल लिखा था कि भारतीय वायुसेना के अफसर के पाकिस्तान के कब्जे में होने पर चिंता जताते हुए कहा कि इस समय देश की सरकार को उन्हें सकुशल वापस लाने के लिए पूरी जी-जान लगा देनी चाहिए, तभी देश की जनता को चैन मिलेगा।

उन्होंने मोदी सरकार पर तंज भी कसा और कहा कि एक ऐसे वक्त में जब देश में संकट के बादल छाए हैं। तब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।