मुझे कोई RJD से साइडलाइन नहीं कर सकता, मेरे और तेजस्वी से पार्टी है : तेजप्रताप

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्हें पार्टी से कोई दरकिनार नहीं कर सकता। तेजस्वी और हमारे बीच किसी प्रकार का मनभेद नहीं है। पार्टी हमदोनों से है। कृष्ण-बलराम एकसाथ हैं तो मनभेद संभव नहीं।
तेजप्रताप गुरुवार को सिताब दियारा रवाना होने से पूर्व दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी में रहकर आरएसएस व भाजपा के कुछ एजेंट उनके (तेजप्रताप) पार्टी में सक्रिय नहीं होने को लेकर अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने सोमवार को राजद की बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर कहा कि उनकी सेहत खराब थी। मथुरा से सड़क मार्ग से लौटने के बाद बेहद थके होने के कारण बैठक में शामिल नहीं हुए।
तेजप्रताप ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद जेल में हैं, लेकिन वे पार्टी के शीर्ष नेता हैं और उनके निर्देशानुसार ही पार्टी में हर व्यक्ति के काम का बंटवारा होता है। राजद में वह और उनके छोटे भाई तेजस्वी दोनों निर्देश का पालन करते हैं। तेजस्वी को वह आज भी मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। गांधी मैदान में इसकी घोषणा पहले ही की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे बिहार के दौरे पर निकलेंगे और नौजवानों को एकजुट करेंगे। हमारा संघर्ष सिर्फ भाजपा से है।

हमारे बीच कोई विवाद नहीं : तेजस्वी 
तेज प्रताप के राजद की बैठक में शामिल नहीं होने पर नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा यह कोई मुद्दा नहीं। हमें देश के नौजवानों की चिंता है। बार-बार मतभेद और अनबन की बात की जाती है, लेकिन हम भाइयों में कोई विवाद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *