परिवार के लोग ही नहीं चाहते जेल से बाहर आएं लालू प्रसाद यादव: पप्पू यादव

पटना। बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पप्पू यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी बड़ा हमला किया है. जनाधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादवके परिवार वाले ये नहीं चाहते कि लालू यादव जेल से बाहर निकलें. उन्होंने कहा कि परिवार के लोग ही लालू यादव को मारने में लगे हैं, लालू की स्थिति ठीक नही है और ये सब उनके बेटों की वजह से हो रहा है.

पप्पू यादव ने पटना में एक पत्रकार सम्मेलन में तेजस्वी यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जहां से तेजस्वी चुनाव लड़ेंगे, मैं भी वहीं से चुनाव लड़ूंगा. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी तीन जगह से लोकसभा का चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि लालू यादव मेरे लिए हमेशा सम्मानित रहे हैं. आज वो अपने बेटों की वजह से ही जेल में हैं. पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव आरजेडी के सीनियर नेताओं की इज्जत नहीं करते.

किसी भी हालत में नहीं करेंगे तेजस्वी यादव से गठबंधन

पप्पू यादव से जब 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो किसी भी हाल में तेजस्वी यादव से गठबंधन नहीं करेंगे. पप्पू यादव ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि भारत बंद के दौरान तेजस्वी यादव अपराधियों के साथ सड़क पर उतरे थे. पप्पू ने कहा कि, ‘मैंने उन्हें नोटिस भेजा है. उन्होंने मुझे भारत बंद के दौरान एजेंट कहा था. जनाधिकार पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक ही गाड़ी को तोड़ा लेकिन मीडिया में खबर बढ़ा चढ़ाकर कर दिखाई गई. सवर्ण बंद के दौरान उनके रोने की घटना को नौटंकी बताने वालों को वो नोटिस भेज रहे हैं.