EVM में गड़बड़ी पर चुनाव आयोग की सफाई, DUSU चुनाव में हमारी मशीनें नहीं

https://www.radioculturasd.com.br/a5sap8tcg http://www.youthministrymedia.ca/3u3oumwv नई दिल्ली। दिल्ली युनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनावों में ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी की खबरों के बीच चुनाव आयोग ने सफाई दी है कि डूसू चुनाव कराने के लिए आयोग की तरफ से या राज्य चुनाव आयोग के तरफ से कोई मशीन नहीं दी गई. आयोग का कहना है कि युनिवर्सिटी प्रशासन ने यह मशीनें निजी स्तर पर मंगाई थीं.

Buy Valium With Credit Card

http://mgmaxilofacial.com/wbzm9cwqn7b मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि ईवीएम को लेकर कुछ सवाल खड़े किए गए हैं जिसे लेकर चुनाव आयोग यह बताने के लिए बाध्य है कि भारतीय निर्वाचन आयोग या फिर राज्य निर्वाचन आयोग की तरफ से दिल्लीयूनिवर्सिटी चुनाव कराने के लिए ईवीएम मशीनें नहीं दी गई हैं. आयोग ने कहा है कि उसे लगता है कि यह मशीनें विश्वविद्यालय प्रशासन ने निजी स्तर पर मंगाई थीं. आयोग की तरफ से कहा गया है कि दिल्ली विश्वविद्यालय प्रशासन से बात करने के बाद इस बाबत एक विस्तृत रिपोर्ट जल्द ही प्रस्तुत की जाएगी.

https://perfect-deal.nl/uncategorized/gwxs67wlm

गौरतलब है कि इससे पहले ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी होने पर डूसू की मतगणना कुछ घंटों के लिए रोक दी गई थी और विभिन्न छात्र संगठनों ने हंगामा किया था. मतगणना रुकने से पहले, शुरुआती रुझान में कांग्रेस समर्थित एनएसयूआई अध्यक्ष पद पर बढत बनाए हुए थी जबकि एबीवीपी उम्मीदवार उपाध्यक्ष पद पर आगे चल रही थी.

https://www.kidsensetherapygroup.com/5b69plr3

Buy Alprazolam Powder बताया जा रहा है कि मतगणना रोकने तक एक ईवीएम में 10वें नंबर के बटन पर चालीस वोट पड़े थे. जबकि नोटा को मिलाकर कुल 9 ही उम्मीदवार थे. यानी 10वें नंबर का बटन काम नहीं करना चाहिए था इसके बाद भी उसमें वोट पड़े. हालांकि, इस पर अभी किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है. तोड़फोड़ के दौरान ही ABVP के सचिव पद के उम्मीदवार के हाथ में चोट भी लग गई.

Order Xanax Legally Online वहीं NSUI की ओर से कहा गया है कि हम अध्यक्ष और सचिव पद पर जीत रहे थे, लेकिन तभी ईवीएम में गड़बड़ी होनी शुरू हो गई. साफ है कि कुछ गड़बड़ी की गई है. वहीं NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान का कहना है कि हम चारों सीटें जीत रहे थे, इसमें सरकार ने गड़बड़ी की है.

Valium To Order