तमिलनाडुः महिला को पैर से बुरी तरह मार रहा था डीएमके पार्षद, पार्टी ने किया निलंबित

नई दिल्ली।  तमिलनाडु के पेरमबलूर से एक पूर्व पार्षद का महिला की पिटाई का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक महिला को हैवानों की तरह पैर से मार रहा डीएमके का पूर्व कॉर्पोरेटर सेल्वा कुमार है. वायरल हो रहा ये वीडियो पेरम्बलूर के एक ब्यूटी पॉर्लर का है.

ANI

@ANI

Former DMK Corporator Selvakumar hits a woman at a beauty salon in Tamil Nadu’s Perambalur. The incident took place on 25th May’ 18. He has been arrested by the police and has been suspended from primary membership of the party (Source: CCTV footage)

दरअसल ये वीडियो 4 महीने पुराना है और 25 मई 2018 का बताया जा रहा है. वीडियो में पूर्व पार्षद सेल्वा कुमार ब्यूटी पार्लर में एक महिला को पैर से बुरी तरह से मार रहे हैं और वहां मौजूद अन्य महिलाएं उसे रोकने की कोशिश कर रही हैं लेकिन पार्षद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अन्य महिलाएं उसे रोकने की कोशिश में उसे पीछे की तरफ खींच रही हैं लेकिन पार्षद उन्हें पीछे की तरफ धकेलता हुआ नजर आ रहा है.

हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने सेल्वा कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और डीएमके ने भी उसे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. दरअसल अभी पता नहीं लगा पाया है कि किस वजह से पूर्व डीएमके पार्षद ने इस तरह की हरकत की लेकिन निश्चित तौर पर इस तरह के कृत्य की जितनी भर्त्सना की जाए वो कम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *