दिल्ली में लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल, राजनाथ ने दिए कार्रवाई के निर्देश

https://popcultura.com.br/tbs7xi4j नई दिल्ली। दिल्ली में एक लड़की की पिटाई का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक एक लड़की की पिटाई कर रहा है. इसके बाद एक दूसरी लड़की ने आरोप लगाया है कि रोहित तोमर नामक एक युवक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा है और उसके परिवार को धमकी दे रहा है. रोहित एक सब इंस्पेक्टर का बेटा है. वायरल वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाला भी रोहित ही है. इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़की की पिटाई का  https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/a06zv8brvy वायरल वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था. ये ऑफिस आरोपी रोहित तोमर के दोस्त अली हसन का है, जिसमे आरोपी करीब 20 दिन से जाने लगा था. अली हसन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Buy Xanax Bar

http://www.youthministrymedia.ca/hk0a2fzqz7 आरोपी रोहित 21 साल का है और कोई काम नहीं करता. आरोपी रोहित तोमर के पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं. ज्योति नामक लड़की की शिकायत पर पुलिस ने अशोक के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है.

https://faradayvp.com/c5xkt58im रोहित के खिलाफ शिकायत करने वाली लड़की करीब डेढ़ साल पहले रोहित के साथ रिलेशन में थी, लेकिन अब दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है. अब रोहित लड़की और उसके परिवार पर जबरन शादी का दबाव बना रहा है. लड़की ने पुलिस स्टेशन तिलक नगर में शिकायत दी है. जिसके बाद रोहित के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है. उधर, आज तक की ख़बर का असर ये हुआ कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर को फोन पर बात करके कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

http://mgmaxilofacial.com/4fome3to
राजनाथ सिंह

Order Valium From Mexico @rajnathsingh

एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने @DelhiPolice कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।

https://www.amnow.com/mt0n7s81 ज्योति के परिवार के मुताबिक, वायरल होने वाला वीडियो रोहित ने ज्योति को  https://pinkcreampie.com/lerp11k धमकाने के लिए भेजा था. रोहित ने धमकी दी थी कि अगर ज्योति ने उसकी बात नहीं मानी तो उसका हश्र भी यही होगा. इस वायरल वीडियो में रोहित एक दूसरी लड़की की बुरी तरह पिटाई करता नजर आ रहा है.

https://poweracademy.nl/r9yr3wzqko