KBC: इस सवाल का गलत जवाब देकर सोनाली ने खोए 9 लाख रुपए

नई दिल्ली।  कौन बनेगा करोड़पति में शुक्रवार को हॉट सीट पर बैठीं महाराष्ट्र की सोनाली धुदल. वे पेशे से बस कंडक्टर हैं. उन्होंने 20 हजार रुपए जीतने तक तीन लाइफ लाइन इस्तेमाल कर ली थीं.

सोनाली ने चौथी लाइफलाइन 12.50 लाख रुपए के सवाल पर इस्तेमाल की. उन्होंने जोड़ीदार की मदद से इस सवाल का सही जवाब द‍िया. उन्होंने 25 लाख के लिए पूछे गए सवाल का गलत जवाब द‍ेकर करीब 9 लाख रुपए खो द‍िए. उन्होंने इस खेल से 3.20 लाख रुपए जीते. सोनाली से पूछा गया कि किस भारतीय खगोलशास्त्री के नाम पर नासा ने चंद्रा सैटेलाइट भेजा था. सही जवाब था सुब्रामण्यम चंद्रशेखर. लेकिन सोनाली ने गलत जवाब दिया.

इस दौरान सोनाली ने यह भी बताया कि उन्हें अपने जॉब के दौरान किस तरह की मुश्क‍िलें सामने आईं. सोनाली कहती हैं कि लोग आज भी महिलाओं के कंडक्टर होने को अजीब तरह से देखते हैं. उन्होंने बताया कि कई बार उनके साथ बस में छेड़खानी की घटनाएं हुईं, लेकिन भी ऐसे लोगों को सब सिखाने में पीछे नहीं रहतीं.

Sony TV

@SonyTV

Na woh ummeed rakhte hai kisi paise ki ya shaabaashi ki, unka maksad toh hai sirf logon ki bhuk mitaana. Miliye iss hafte ke humare aur Robin Hood Army ke commander, Neel Ghose se. Dekhiye aaj raat 9 baje @SrBachchan aur @KajolAtUN ke saath.

सोनाली ने बताया वे इन पैसों से अपना पांच लाख रुपए का कर्ज उतारेंगी. वे काफी मुश्क‍िलों में पली हैं.सोनाली ने बताया कि उनके पति रोमांटिक नहीं हैं. वे अपनी मैरिज एनिवर्सरी मनाना भी पसंद नहीं करते. सोनाली के अनुसार, उनके पति को शॉ ऑफ करना पसंद नहीं.

शुक्रवार को केबीसी के खास एपिसोड कर्मवीर में श‍िरकत की रॉबिनहुड आर्मी के कमांडर नील घोष और काजोल. रॉबिनहुड आर्मी गरीब बच्चों को भोजन और श‍िक्षा देने का काम कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *