J-K: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 3 आतंकी, एनकाउंटर जारी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर का दौर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. शनिवार को सुबह श्रीनगर के कुलगाम में भी आतंकियों और सुरक्षा बलों में मुठभेड़ हुई जिसमें तीन आतंकी मारे गए जबकि पांच दहशतगर्दों को घेर लिया गया है.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Encounter between terrorists & security forces is underway in Kulgam’s Chowgam. 3 terrorists have been killed so far. Train services between Baramulla-Qazigund have been suspended: Police (visuals deferred by unspecified time)

हालांकि मारे आतंकवादियों का शव अभी बरामद नहीं किया जा सका है. श्रीनगर के चौगाम काजीगुंड में मुठभेड़ के चलते बारमुला और काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवा को रोक दिया गया है. पुलिस और सशस्त्र बलों की आतंकवादियों के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई अभी जारी है.

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू कश्मीर में सेना ने आतंकियों पर जमकर प्रहार किया और एक ही दिन में 8 आतंकियों को मार गिराया. घाटी के रियासी जिले में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है. इस मुठभेड़ में नगरोटा के पुलिस उपाधीक्षक समेत 12 सुरक्षाकर्मी घायल हो गये. सुरक्षाबलों ने सोपोर मुठभेड़ में भी 2 और LOC से सटे केरन सेक्टर में 3 आतंकियों को मार गिराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *