Asian Games LIVE: शूटिंग में आज भारत को मिला दूसरा सिल्वर मेडल

https://perfect-deal.nl/uncategorized/x5y7q19zw https://childventures.ca/2022/09/14/40nogwo जकार्ता-पालेमबांग। भारतीय निशानेबाज दीपक कुमार ने एशियन गेम्स-2018 के दूसरे दिन भारत को पहला सिल्वर मेडल दिलाया है. 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा के फाइनल में उन्होंने 247.7 अंक हासिल कर दूसरा स्थान हासिल किया, जबकि चीन के शूटर यांग हाओरान ने एशियन गेम्स रिकॉर्ड अंक 249.1 के साथ गोल्ड मेडल पर कब्जा किया. चीनी ताइपेई के लु शाओचुआन (226.8) को ब्रॉन्ज मेडल मिला. इस स्पर्धा में रवि कुमार पदक नहीं जीत पाए. उन्हें चौथा स्थान प्राप्त हुआ.

शूटर लक्ष्य ने सिल्वर पर साधा निशाना

https://parisnordmoto.com/ef8kq85yz

https://www.kidsensetherapygroup.com/bjuwxogbryv इसके बाद भारत के निशानेबाज लक्ष्य ने पुरुषों की ट्रैप स्पर्धा के फाइनल में दूसरा स्थान हासिल करते हुए सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया. भारत के ही मानवजीत संधू भी एक समय पदक की दौड़ में थे, लेकिन 35 शॉट में उन्होंने कुल 26 का स्कोर कर सके और पदक की दौड़ से बाहर हो गए. लक्ष्य ने कुल 50 शॉट्स में 43 सटीक निशाने लगाए. इस स्पर्धा की स्वर्ण चीनी ताइपे के कुंपी यांग ने जीता. उन्होंने 48 का स्कोर किया. भारत का शूटिंग में यह तीसरा पदक है. अब भारत की झोली में चार पदक आ चुके हैं.

https://www.radioculturasd.com.br/0d23uq9

Buy Generic Soma Online महिला कुश्ती : विनेश से गोल्ड मेडल की उम्मीद

https://popcultura.com.br/932j4h74qa2 भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट ने महिलाओं की 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल कुश्ती स्पर्धा के फाइनल में पहुंच गई हैं. गोल्ड मेडल के लिए उनका मुकाबला जापान की पहलवान यूकी इरी से होगा. रियो ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट साक्षी मलिक को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा. साक्षी को 62 किलोग्राम भारवर्ग फ्रीस्टाइल के मुकाबले में किर्गिस्तान की पहलवान तेनीबेकोवा ने 9-7 से शिकस्त दी. वहीं पूजा ढांडा को भी महिलाओं की 57 किलोग्राम फ्रीस्टाइल स्पर्धा के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा. उन्हें उत्तर कोरिया की सुक जोंक ने 10-0 से शिकस्त दी. सेमीफाइनल में हार के बावजूद साक्षी और पूजा से रेपेचेज के रास्ते ब्रॉन्ज मेडल के लिए मैट पर उतरेंगी.

https://faradayvp.com/ir4lsxejqn

कांस्य पदक का मुकाबला खेलेंगे सुमित

https://www.amnow.com/e0qg0z89 पहलवान सुमित कुमार 125 किलोग्राम भारवर्ग फ्री स्टाइल स्पर्धा के कांस्य पदक मुकाबले में जगह बना ली है. सुमित ने रेपेचेज राउंड में कजाकिस्तान के बोलटिन ओलेग को 7-0 से मात देकर कांस्य पदक की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

http://www.youthministrymedia.ca/5jlpyx1wrx

पहले दिन भारत की झोली में दो पदक आए थे. पहलवान बजरंग पूनिया ने गोल्ड मेडल जीता, इसके अलावा शूटिंग के10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट में अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार की जोड़ी ने ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया.

Buy Cheap Roche Valium https://www.amnow.com/ragtrq7 पदक तालिका- TOP TEN

Buy Soma Online Review

Buy Alprazolam Online Reviews

Buy Valium Roche 10Mg

https://poweracademy.nl/fqdzh1z

https://poweracademy.nl/kuzefk68g1

शूटर दीपक कुमार

https://faradayvp.com/1bkp128e https://www.kidsensetherapygroup.com/lcd1j8cxh निशानेबाजी : पदक से चूका निशाना

Carisoprodol 350 Mg Overdose भारतीय ट्रैप शूटर सीमा तोमर फाइनल में हारकर पदक से चूक गईं. सीमा 25 में से सिर्फ 12 अंक ही अर्जित कर पाईं. उन्होंने बेहद खराब शुरुआत की और पहले पांच निशाने गलत लगाएं. इसके अलावा 10 मीटर एयर राइफल में अपूर्वी भी पदक पर निशाना लगाने से चूक गईं थी. फाइनल मुकाबले में वो 186.0 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर रहीं.

Buy Valium England बैडमिंटन : भारतीय महिला टीम जापान से 3-1 से हारी

https://faradayvp.com/7330bzyl56 भारतीय महिला बैडमिंटन टीम को क्वार्टर फाइनल में जापान के खिलाफ 3-1 से शिकस्त मिली. एकल मुकाबले में पीवी सिंधु ने यामागुची को 21-18, 21-19 से हराया. इसके बाद जापान ने डबल्स में जीत हासिल कर 1-1 से बराबरी की. तीसरे मुकाबले में साइना नेहवाल को जापान की ओकुहारा ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में 11-21, 25-23, 16-21 शिकस्त झेलनी पड़ी. चौथे मुकाबले में महिला युगल वर्ग में अयाका ताकाहाशी और मिसाकी मात्सुमोतो ने अश्विनी पोनप्पा और सिंधु की भारतीय जोड़ी को 21-13, 21-12 से हराकर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया.

https://popcultura.com.br/m19m23bair कबड्डी : दक्षिण कोरिया से हारी भारतीय पुरुष टीम

https://perfect-deal.nl/uncategorized/bgfdgkw3 भारतीय पुरुष कबड्डी टीम को दक्षिण कोरिया के हाथों संघर्षपूर्ण मुकाबले में 23-24 से हार का सामना करना पड़ा. ग्रुप-ए में शामिल भारतीय टीम को मिली यह पहली हार है. इससे पहले श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ ग्रुप स्तर पर ही खेले गए मैचों में भारतीय पुरुष टीम ने जीत हासिल की थी.

Cheap Alprazolam Pills Buy Valium India कबड्डी: भारतीय महिला टीम ने थाईलैंड को दी मात

https://ontopofmusic.com/2022/09/qto6dm2x भारतीय महिला कबड्डी टीम ने अपने विजयी रथ को आगे बढ़ाते हुए थाईलैंड की टीम को मात दी. भारत ने ग्रुप-ए में थाईलैंड को फाइनल मुकाबले में 33-23 से मात दी. इससे पहले टीम ने रविवार को जापान को 43-12 से हराया था.

http://mgmaxilofacial.com/bczqyg5 https://perfect-deal.nl/uncategorized/z8pl60uauu नौकायन : पुरुषों का शानदार प्रदर्शन

https://www.kidsensetherapygroup.com/zku7yxut नौकायन प्रतियोगिता में दुष्यंत ने पुरुषों की लाइटवेट एकल स्कल स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. उन्होंने इस स्पर्धा के हीट-1 में 7 मिनट और 43.08 सेकेंड का समय लेकर पहला स्थान हासिल किया. इसके अलावा भारतीय खिलाड़ियों ने पुरुषों की क्वाडरपल स्कल्स स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. सावर्ण सिंह, भोकानल दत्तू, ओम प्रकाश और सुखमीत सिंह की भारतीय टीम ने फाइनल के लिए अंतिम सूची में पहला स्थान हासिल किया है.

https://pinkcreampie.com/uxpvsbuvmt तैराकी : 4 गुणा 200 मीटर फ्रीस्टाइल रिले स्पर्धा के फाइनल में भारत

http://pinkfloydproject.nl/ol9lp88a तैराकी में पुरुषों की चार गुणा 200 मीटर फ्रीस्टाइल रिले स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सजन प्रकाश, श्रीहरि नटराज, सौरभ सांगवेकर और अविनाश मणि की टीम ने अंतिम सूची में सातवां स्थान हासिल किया है.

Buy Xanax Toronto https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/fmtgevk बास्केटबॉल : भारतीय महिला टीम की लगातार तीसरी हार

Cheap 2Mg Xanax Bars भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम को लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी. यूनिफाइड कोरिया ने भारत को 104-54 से करारी शिकस्त दी. भारत को ग्रुप ‘ए’ के पहले मुकाबले में कजाकिस्तान ने 79-61 और दूसरे मुकाबले में ताइवान ने 84-61 से मात दी थी.

Buy Diazepam Online With Mastercard Order Xanax Pills पुरुष हॉकी टीम करेगी आगाज

https://www.amnow.com/9d52semk2b भारतीय पुरुष हॉकी टीम अपने अभियान का आगाज करेगी. पहले मुकाबले में उसे मेजबान इंडोनेशिया से दो-दो हाथ करना है. भारत की टीम मौजूदा चैंपियन है. चार साल पहले इंचोयन एशियाड में भारत में आर्च राइवल पाकिस्तान को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था. अगर भारत अपने गोल्ड मेडल को बचाने में कामयाब रहता है, तो फिर उसे 2010 टोक्यो ओलिंपिक में सीधी एंट्री मिल जाएगी.