हम बिना विराट के जीत सकते हैं, हमारे पास धोनी हैं : अंबाती रायुडू

http://www.youthministrymedia.ca/tvu3dfj2v https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/zyrdgu6g दुबई।  बल्लेबाज अंबाती रायुडू की नजरें प्रेरणा और मार्गदर्शन के लिए सदाबहार महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी हैं, जबकि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम एशिया कप 2018 की तैयारी कर रही है. भारतीय टीम कोहली के बिना यूएई पहुंची है, जिन्हें काम के अधिक बोझ के कारण चयनकर्ताओं ने आराम दिया है.अंबाती रायुडू ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘बेशक उनकी (कोहली की) बड़ी कमी खलेगी और उनका नहीं होना टीम के लिए नुकसान है. हालांकि, इसके बावजूद हमारी टीम में इतने स्तरीय खिलाड़ी हैं कि हम जीत दर्ज कर सकें. महेंद्र सिंह धोनी भारतीय कप्तान रहे हैं और हमेशा टीम के प्रत्येक सदस्य की मदद करते रहे हैं.”

https://ontopofmusic.com/2022/09/sia6quy अंबाती रायुडू कहा, ”इस सत्र में मैं किस तरह उबरा उसमें उन्होंने (धोनी ने) मेरी काफी मदद की.” विश्व कप में अब जब एक साल से भी कम का समय बचा है तब भारत का मध्यक्रम तय नहीं है और ऐसे में रायुडू जैसे खिलाड़ियों के लिए टीम में अपनी जगह पक्की करने का बेहतरीन मौका है.

Buy Soma Online Legit

https://childventures.ca/2022/09/14/196grgb2lh अंबाती रायुडू कहा, ”ईमानदारी से कहूं तो मैंने अब तक इस बारे में नहीं सोचा है और ना ही इसे प्रतिस्पर्धा के तौर पर देख रहा हूं. यह खुद को दिखाने का मौका है और इन चीजों के बारे में सोचकर मैं अपने खेल पर अधिक दबाव नहीं बनाना चाहता.”

Ambati Rayudu

https://ontopofmusic.com/2022/09/h8qz98d

http://mgmaxilofacial.com/bnhyrh9sjvm चोट के कारण लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे 32 साल के रायुडू ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि कोई असल में विश्व कप के बारे में सोच रहा है. हम एशिया कप के लिए आए हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई इसके (विश्व कप) बारे में सोच रहा है.”

https://parisnordmoto.com/hecs7vl57

Buy Alprazolam 1Mg भारत को टूर्नामेंट का अपना पहला मैच 18 सितंबर को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेलना है जबकि इसके एक दिन बाद यानि 19 सितंबर को टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी. रायुडू ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि यह नुकसान की स्थिति है. यह निश्चित तौर पर मुश्किल होगा और मुझे यकीन है कि हम पहले मैच से उबरकर दूसरे मैच में तरोताजा रहने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ संभव प्रयास करेंगे.”

https://childventures.ca/2022/09/14/qme40qcke

https://www.amnow.com/ybdj9wua Asia Cup 2018

https://popcultura.com.br/dt5zwriqro1 रायुडू ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से शानदार प्रदर्शन के बावजूद इंग्लैंड दौरे के सीमित ओवरों के चरण से चूकना निराशाजनक था. रायुडू अपने पहले प्रयास यो-यो टेस्ट में विफल रहे थे, जिसके कारण उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी.

https://pinkcreampie.com/8jof8o89 अपने दूसरे प्रयास में यो-यो पास करने के बाद रायुडू को भारत ए की ओर से ट्राई सीरीज में खेलने का मौका मिली जिसकी अन्य टीमें ऑस्ट्रेलिया ए और दक्षिण अफ्रीका ए थी और वह इस टूर्नामेंट में सफल भी रहे.

https://poweracademy.nl/vfkwf9i60kn

https://www.radioculturasd.com.br/fuif62exx9 उन्होंने बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच में नाबाद 62 रन की पारी खेली जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया. दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ अलूर में उन्होंने 66 रन बनाए.

https://www.radioculturasd.com.br/bp8hycjn0