सचिन ने केरला ब्लास्टर्स से नाता तोड़ा, कहा- इस टीम के लिए हमेशा दिल धड़कता है

नई दिल्ली।  इंडियन सुपर लीग के नए सत्र की शुरुआत से पहले केरला ब्लास्टर्स टीम में अपनी हिस्सेदारी बेचने के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रविवार को कहा कि उनके दिल का एक हिस्सा हमेशा इस फुटबाल फ्रेंचाइजी के लिए धड़कता है. तेंदुलकर हमेशा से ब्लास्टर्स टीम के ढांचे का अहम हिस्सा रहे हैं और उन्हें अधिकतर मैचों के दौरान टीम की हौसलाअफजाई करते हुए देखा जा सकता था.

तेंदुलकर ने बयान में कहा, ‘‘पांचवें साल में यह महत्वपूर्ण है कि क्लब अगले पांच साल और इसके बाद के लिए आधारशिला तैयार करे. साथ ही यह मेरे लिए समय था कि मैं अपनी भूमिका पर विचार करूं. इस पर विचार करने और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने सह प्रमोटर के रूप में केरल ब्लास्टर्स के साथ अपने जुड़ाव से बाहर निकलने का फैसला किया है.’’ तेंदुलकर 2014 में शुरुआत से ही इस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हुए थे.

सचिन तेंदुलकर ने की अक्षय कुमार की 'गोल्ड' की तारीफ, कहा- मेरे रोंगटे खड़े हो गए
                                         सचिन के पास 20 फीसदी शेयर था.

हिस्सेदारी खत्म करने के बाद केरला ब्लास्टर्स ने कहा, “सचिन का शानदार समर्थन रहा है और केरला ब्लास्टर्स फुटबॉल क्लब (केबीएफसी) को अपना योगदान देने के लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हैं. वह हमेशा येलो आर्मी के सदस्य रहेंगे. अब हम खेल, फैन और केरल के लोगों की भावना के लिए काम करना जारी रखेंगे.”

बयान में कहा गया, “आईक्वेस्ट, चिरंजीवी और अलु अरविंद के पास क्लब का 80 प्रतिशत हिस्सेदारी था. ये तीनों ने अब क्लब में सचिन के 20 फीसदी हासिल करने के लिए एक अंतिम करार किया है.” पिछले दो दिनों से मीडिया के एक वर्ग में ऐसी खबरें आ रही थी कि संयुक्त अरब अमीरात के अरबपति एम ए यूसुफ ने सचिन से हिस्सेदारी खरीद ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *