कोलकाताः 30 घंटे बाद भी बगड़ी बाजार में नहीं बुझी आग, लगातार चल रहा ऑपरेशन

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/xnjeqe6f https://popcultura.com.br/ia23hkaw कोलकाता। कोलकाता के बगड़ी बाजार में कल रविवार को लगी आग 30 घंटे बाद भी नहीं बुझाई जा सकी है। सोमवार की सुबह भी आग की लपटें दिखाई दे रही थी। बेकाबू आग को बुझाने के लिए रात भर ऑपरेशन चला, जो कि अब भी जारी है।

https://faradayvp.com/5e3oetkwm3

http://www.youthministrymedia.ca/3p5ouukh4s1 बताते चलें कि दो माह पहले ही राज्य अग्निशमन विभाग ने कोलकाता के व्यापार केंद्र कहे जाने वाले बुराबाजार में स्थित बगड़ी बाजार की छह मंजिला इमारत को क्लियरेंस दिया था। आग में लगभग 400 दुकानें जलकर खाक हो गई। आग से व्यापारियों को लाखों का नुकसान हुआ है।

https://www.radioculturasd.com.br/36hbm0rg सोमवार की सुबह तीसरी मंजिल के एक हिस्से से आग और काले धुएं देखे गए। तब कुछ दुकान मालिक अपनी दुकानों से आग से बचे हुए सामान को निकालने की कोशिश कर रहे थे।

Buy Raw Alprazolam Powder

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक संबंधित अधिकारी ने बताया कि काफी प्रयास के बाद दमकलकर्मी ग्राउंड फ्लोर से ऊपर की मंजिल तक पहुंच पाए हैं। लेकिन वहां केमिकल की मौजूदगी के आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है। अधिकारी ने बताया कि अभी मौके पर 35 फायरटेंडर के साथ 250 दमकलकर्मी आग को बुझाने के लिए लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं।

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/psqq97ak75p

https://perfect-deal.nl/uncategorized/iz8ylkn734a आग के कारण बाजार की इमारतों में दरार पड़नी शुरू हो गई है। दरार के कारण इमारतों के गिरने का डर भी बना हुआ है। फायर सर्विसेज डिपार्टमेंट के डायरेक्टर जनरल जग मोहन ने रविवार को बताया था कि छह मंजिला इमारत में 400 से अधिक दुकानों में कॉस्मेटिक्स, डिओड्रेंट्स, केमिकल्स, प्लास्टिक पैकेजिंग सामग्री जैसी ज्वलनशील वस्तुएं थी।

Buy Brand Name Soma Online

West Bengal: Latest visuals from Kolkata’s Bagree market on Canning Street where a fire had broken out yesterday morning. Fire fighting operation is still underway as fire continues to rage in some parts of the building. pic.twitter.com/qFBC0s5JnP

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Order Diazepam 5Mg We’ve reached from ground to top floor & have succeeded in containing fire but due to presence of chemical there, it’s difficult to contain pockets of fire inside. Now 35 fire tenders & 250 firemen are here and operation is going on continuously: Deputy Fire Director pic.twitter.com/01RktPb1Ur

http://mgmaxilofacial.com/jpiei3w

http://www.youthministrymedia.ca/4qxvotggh तृणमूल के महासचिव और शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि सरकार बार-बार बाजार अधिकारियों से सुरक्षा उपायों के लिए आग्रह कर रही थी। प्रशासन ने ध्यान दिया होता तो इस हादसे से बचा जा सकता था। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अनुपस्थिति में पार्थ सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं। बताते चलें कि ममता फिलहाल यूरोप के 12 दिवसीय दौरे पर हैं।

https://www.radioculturasd.com.br/j2jmmi1jbj

https://popcultura.com.br/2sdtrwi9pw वहीं विपक्षी नेताओं ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सुरक्षा उपायों के न होने के बावजूद दुकानों को फायर क्लियरेंस दिया गया जो कि गलत है। पूरे मामले में कहां चूक हुई है इस बात की जांच होनी चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। राज्य विधानसभा में वामपंथी नेता सुजान चक्रवर्ती ने कहा कि कहा कि उचित अग्नि सुरक्षा उपायों के न होने के बावजूद इमारत को फायर क्लियरेंस कैसे दे दिया गया? इसकी जांच होनी चाहिए।

Buy Real Xanax Bars Online

बगड़ी बाजार में लगी आग ने कोलकाता के नंदराम मार्केट में 2008 में लगी भीषण आग की यादें ताजा कर दी। 2008 में नंदराम मार्केट में आग से हजारों दुकानें नष्ट हो गई थी।

Buy Liquid Xanax