रजनीकांत ने लखनऊ में यूपी पुलिस की सुरक्षा लौटाई, जानिए वजह

लखनऊ । दक्षिण भारत के सुपर हीरो रजनीकांत कितने संवेदनशील है, यह सिर्फ इससे ही पता लग जाता है कि लखनऊ के नागरिकों को दिक्कत न हो, इसके लिये उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा दी गई स्कोर्ट और सुरक्षाकर्मी वापस कर दिये। रजनीकांत आठ सितम्बर से लखनऊ में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रजनीकांत ने पुलिस अफसरों से यह कहा कि उनके पास अपने ही काफी सिक्यारिटी गार्ड हैं और ऊपर से यह सरकारी सुरक्षा मिलने से उनके गुजरने पर आम जनता को काफी परेशानी उठानी पड़ती है।

रजनीकांत ने बेहद आत्मीय अंदाज में कहा कि वह एक आम इंसान की तरह ही है। वह यह कतई नहीं चाहते कि उनकी वजह से किसी दूसरे व्यक्ति को तकलीफ हो। रजनीकांत सात सितम्बर को जब लखनऊ एयरपोर्ट पर पंहुचे थे, तब भी उन्होंने सरकारी सुरक्षा के साथ जाने से मना कर दिया था। इसके बावजूद रजनीकांत को प्रदेश सरकार ने सुरक्षा उपलब्ध करायी थी। अभिनेता रजनीकांत की सुरक्षा में उनके साथ चेन्नई से आये 49 स्पेशल सुरक्षागार्ड शामिल है। जो हर समय रजनीकांत के साथ साये की रहते हैं। रजनीकांत को अपनी इस सुरक्षा पर भी पूरा भरोसा है।

 सरकारी सुरक्षा में मिले थे नौ पुलिसकर्मी

अभिनेता रजनीकांत अपनी नई फिल्म की शूटिंग लखनऊ में आठ सितम्बर से कर रहे हैं। तभी से  रजनीकांत को यूपी पुलिस की ओर से सरकारी सुरक्षा मिली हुई थी। इसमें नौ पुलिसकर्मी शामिल थे। इसमें एक इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी के अलावा 8 अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।
40 प्रतिशत शूटिंग पूरी फिल्म के लखनऊ लाइन प्रोड्यूसर इकबाल जाफरी और जफर खान ने बताया कि  रजनीकांत की फिल्म का शूटिंग शेड्यूल लखनऊ में लगभग एक महीने का है। तेजी से काम होने की वजह से फिल्म की शूटिंग 40 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। अभी तक रजनीकांत ने रूमी गेट, जानकीपुरम स्थित लक्ष्मण गौशाला, लालबाग गर्ल्स कॉलेज में फिल्म की शूटिंग की है। वर्तमान समय में रजनीकांत लालबाग गर्ल्स कॉलेज में इंडोर शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद पुराना किला स्थित आंटी हाऊस, जहांगीराबाद पैलेस एवं चौक में फिल्म के महत्वूपर्ण हिस्सों को फिल्माया जायेगा।

 अब नवाजुद्दीन के साथ तकरार
रजनीकांत की इस फिल्म में उनके सामने खलनायक के रूप में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। अभी तक शहर में रजनीकांत और विजय सेतुपति ही शूटिंग कर रहे थे लेकिन अगले हफ्ते नवाजुद्दीन भी इसमें जुड़ जायेंगे और रजनीकांत के साथ उनकी तकरार के कई दृश्यों को फिल्माया जायेगा।